- आज 8वें विंडरमेयर थिएटर फेस्ट का होगा शुभारंभ

-31 जनवरी तक माइस एंड मेन प्ले की होगी परफार्मेस

<- आज 8वें विंडरमेयर थिएटर फेस्ट का होगा शुभारंभ

-फ्क् जनवरी तक माइस एंड मेन प्ले की होगी परफार्मेस

BAREILLY:

BAREILLY:

दयादृष्टि रंगविनायक रंगमंडल के तत्वावधान में फ्राइडे से 8वें विंडरमेयर थिएटर फेस्ट का शुभारंभ होगा। ख्फ् जनवरी से विंडरमेयर में आयोजित होने वाले थिएटर फेस्ट में फ्क् जनवरी तक रंगमंच के सूरमाओं की क्क् प्रस्तुतियां होंगी। इसमें हेमा सिंह, कुमुद मिश्रा, गोपाल तिवारी, राजेंद्रन जैसे नामचीन रंगमंच के कलाकार अपने अभिनय का जादू बिखेरेंगे। थिएटर फेस्ट में हिंदी और अंग्रेजी दोनों ही कहानियों को प्रजेंट किया जाएगा।

कुछ ऐसा होगा शेड्यूल

विंडरमेयर में रंगविनायक रंगमंडल की ओर से आयोजित होने वाले थिएटर फेस्ट में ख्फ् जनवरी को ऑफ माईस एंड मेन, ख्ब् को कौमुदी, ख्भ् को दि लाइसेंस, ख्म् को शकर के पांच दाने और ए वूमेन एलोन, ख्7 को क्या तुम मुझसे प्यार करते हो, ख्8 को अग्नि और बरखा, ख्9 को बगिया बांछा राम की, फ्0 को मैडबेथ, और प्रतिबिम्ब, फ्क् को तुक्के पे तुक्का का मंचन किया जाएगा। रंगविनायक सीईओ शिखा सिंह ने बताया कि नौ दिनों तक चलने वाले थिएटर फेस्ट में हर दिन रंगमंच के बेहतरीन कलाकार और निर्देशक की उम्दा प्रस्तुतियां दर्शकों को रोमांचित करेंगी।

आकर्षण का केंद्र रहेंगे ये सितारे

थिएटर फेस्ट में बॉलीवुड के कलाकारों समेत रंगमंच के पुरोधा मौजूद रहेंगे। इसमें रॉकस्टार, रांझणा, फिल्मिस्तान और दिल पे मत ले यार सरीखी अन्य बेहतरीन मूवीज में रोल प्ले करने वाले कलाकार कुमुद मिश्रा अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगे। तो दूसरी ओर नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पासआउट और दिल पे मत ले यार, फंस गए रे ओबामा, तेरे नाम और अता पता लापता के एक्टर और डायरेक्टर गोपाल तिवारी भी मौजूद रहेंगे। वहीं, कैरी सीरियल में इमरती देवी कैरेक्टर प्ले करने वाली हेमा सिंह भी निर्देशन के कौशल का जादू चलेगा।