-काकादेव के लोहरनभट्ठा में युवक की होटल में हत्या, सिर पर ईट से किए कई वार

-पुलिस ने दो दोस्तों को हिरासत में लिया, हत्या की वजह अभी साफ नहीं

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : काकादेव में वेडनसडे सुबह युवक का शव होटल में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला। उसका सिर लहूलुहान था। होटल मालिक उसे लेकर हैलट इमरजेंसी पहुंचा जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक होटल में ही काम करता था। पुलिस ने घटना की जांच शुरू की तो मामला हत्या का निकला, जिसमें उसके ही दोस्तों के नाम सामने आए। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। वहीं शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक के सिर पर कई चोटें मिली हैं।

35 साल पहले आया था

मूल रूप से आजमगढ़ का रहने वाला छोटू (35) कई साल पहले गांव से कानपुर आया था। वह काकादेव के लोहारनभट्ठा में जीटी रोड की तरफ रामरती के होटल में काम करता था और वहीं पर रहता था। बुधवार सुबह रामरति का बेटा होटल पहुंचा तो तखत पर छोटू लहूलुहान हालत में पड़ा था। आसपास काफी खून भी पड़ा था। वह उसे लेकर फौरन हैलट इमरजेंसी गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे म़ृत घोषित कर दिया। सूचना पर काकादेव पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू की।

-----------------

इलाके में ही रहते हैं हत्यारे

कत्ल की वजह अभी साफ नहीं है। माना जा रहा है कि नशेबाजी के विवाद में दोस्तों ने ही सिर पर ईट या पत्थर मार कर उसकी हत्या कर दी है। छोटू की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके सिर पर तीन चोटें मिली हैं जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। काकादेव एसएचओ मनोज कुमार सिंह ने बताया कि दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। दोनों उसी इलाके में ही रहते हैं। युवक के परिजनों के बारे में भी जानकारी की जा रही है क्योंकि वह काफी समय पहले शहर आया था।