- पार्को में दोस्तों संग मनाया फ्रेंडशिप डे

- अपने अनमोल दोस्तों को दिया गिफ्ट

LUCKNOW: सुहावने मौसम में दोस्तों के संग मस्ती और जश्न के साथ फ्रेंडशिप डे रविवार को बड़ी धूमधाम से मनाया गया। जहां एक ओर लोगों ने अपने अनमोल दोस्तों को प्यार भरे गिफ्ट दिए, वहीं दूसरी ओर दोस्तों के ग्रुप ने इस पल को हमेशा के लिए यादगार बना लिया। पार्को में खासकर रिवर फ्रंट पर सुबह से लेकर देररात तक दोस्तों संग खूब इंज्वॉय किया। इसके अलावा बुद्धा पार्क, चिडि़याघर, जनेश्वर पार्क, अंबेडकर पार्क में भी लोगों ने दोस्तों और फैमिली के साथ इस दिन को खास बनाया।

खूब की मस्ती

रिवर फ्रंट पर लोगों ने जमकर मस्ती की। जहां ग्रुप में दोस्तों ने पहुंचकर गेम्स खेले। वहीं दूसरी ओर केक काटकर इस दिन को सेलिब्रेट किया। पूरे रिवर फ्रंट पर जगह जगह पर दोस्तों का ग्रुप नजर आया। किसी ने अपने दोस्त को फ्रेंडशिप बैंड बांधकर उसको अपना खास दोस्त होने का एहसास दिलाया तो किसी ने गाना गाकर उसकी दोस्ती की अहमियत बताई।

कैमरे में कैद किए अनमोल पल

बहुत कम ऐसा होता है कि सारे दोस्त एक साथ मिल पाएं, लेकिन रविवार को जब पुराने और खास दोस्त मिले तो उनके चेहरे की खुशी देखने लायक थी। इस यादगार पल को हर कोई अपने कैमरे में कैद करता हुआ नजर आया। वहीं शाम को मरीन ड्राइव का नजारा देखने लायक था। दोस्तों संग कोई गिटार बजा रहा था तो कोई अपने दोस्तों के साथ सेल्फी ले रहा था। इसके अलावा जनेश्वर मिश्र पार्क, अंबेडकर पार्क समेत शहर के विभिन्न पिकनिक स्पॉट पर काफी भीड़ रही।

खूब मिले बैंड और गिफ्ट

फ्रेंडशिप डे के मौके पर दोस्तों ने एक दूसरे को गिफ्ट दिए किसी ने बैंड बांधा तो किसी ने अपने दोस्त की पंसद का ख्याल रखते हुए उसको गिफ्ट दिए। घड़ी, परफ्यूम, वॉलेट समेत बुके दिए गये। शहर में ज्यादातर दुकानों पर देर शाम तक खूब खरीदारी हुई।