नई दिल्ली (एजेंसियां)। देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के कुछ घंटे बाद 51 वर्षीय अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने टि्वटर हैंडल पर ऐलान किया कि उन्होंने पीएम माेदी के साथ एक गैर राजनीतिक बातचीत की। इस बातचीत के दाैरान पीएम ने अपने से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। पीएम मोदी और अक्षय कुमार की यह बातचीत बेहद खूबसूरत थी। अक्षय एक जर्नलिस्ट की तरह पीएम माेदी से उनके लोक कल्याण मार्ग स्थित निवास पर सवाल पूछते जा रहे थे और वह उनका जवाब देते जा रहे थे।
पीएम मोदी इसलिए पहनते हैं उल्टी घड़ी,अक्षय कुमार संग बातचीत में खोले कई राज
पीएम से बातचीत की  कई क्लिप ट्वीट की
न्यूज एजेंसी एएनआई ने अक्षय कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी की इस बातचीत के कई क्लिप ट्वीट की हैं। अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी से दिनचर्या, जिम्मेदारियों, क्लास रूम, घर-परिवार व पीएम बनने के सफर के साथ ही गुस्से पर कंट्रोल जैसे सवाल पूछे। अक्षय कुमार द्वारा पूछ गए कुछ सवालों के जवाब में पीएम मोदी हंसते भी नजर आ रहे हैं। खास बात तो यह है कि इस बातचीत के दाैरान पीएम नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार एक दूसरे को चुटकुले और अपने जीवन के कुछ किस्से भी उदाहरण स्वरूप बता रहे थे।

बचपन में पीएम गुल्ली डंडा भी खेलते थे
अक्षय कुमार ने पीएम से उनके बचपन के दाैर को पूछा तो पीएम ने कहा कि गुल्ली डंडा खेलने के साथ ही तालाबों में तैरने भी जाते थे। इसके अलावा उनका अधिकांश समय संघ की शाखाओं में बीतता था। जहां उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलता था। वह अकेले की बजाय लोगों के साथ रहना ज्यादा पसंद करते थे। वह बचपन में योग से भी जुड़ गए थे।


हाफ कुर्ते पहनने के पीछे की ये वजह
एक दाैर था जब पीएम मोदी खुद कपड़े धोते थे। उनके घर में प्रेस नहीं था। उन्होंने हाफ कुर्ते पहनने के पीछे की वजह बताई कि लंबी बाहें रखूंगा तो ज्यादा धुलाई करनी पड़ेगी। पीएम ने क्लास में रूम से चाॅक के टुकड़े उठाकर लाने के पीछे की वजह बताई कि वह उसे घर लाकर अपने सफेद जूतों पर रगड़ते थे। जिससे की उनकी चमक बरकरार रहे।

उल्टी घड़ी पहनने के पीछे का राज बताया
पीएम मोदी ने उल्टी घड़ी पहनने के पीछे का राज भी बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत सी मीटिंग करनी पड़ती और वक्त भी देखना पड़ता है। ऐसे में अगर मीटिंग में घड़ी की तरफ देखा जाए तो वहां माैजूद लोगों को लगता है कि वो जाने के लिए इशारा कर रहे हैं। इसलिए वह घड़ी उल्टी पहनते हैं। वहीं उनकी नींद भी 3-4 घंटों में ही नींद पूरी हो जाती है।
पीएम मोदी इसलिए पहनते हैं उल्टी घड़ी,अक्षय कुमार संग बातचीत में खोले कई राज
Lok Sabha Election 2019 Phase 3 : मोदी, थरूर और अन्ना हजारे समेत कई दिग्गजों ने डाले वोट, देखें तस्वीरें
ममता बनर्जी पीएम के लिए कुर्ते भेजती हैं

पीएम माेदी ने राजनीतिक लोगों से अपने रिश्तों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता दीदी साल में आज भी उनके लिए एक-दो कुर्ते व मिठाई भी भेजती हैं। इसके अलावा अपनी सख्त छवि के बारे में बताया कि सुबह से देर तक प्रधानमंत्री कार्यालय में बैठते हैं। वह किसी पर काम के लिए किसी पर दबाव नहीं बनाते हैं।

National News inextlive from India News Desk