--फैशन शो में कोई कान्हा बना तो कोई दुर्गा

--हेलो किड्स प्ले स्कूल, हरमू में आयोजन

RANCHI : हेलो किड्स प्ले स्कूल, हरमू कैंपस स्थित एक्सीलेंट यूसीमास अबैकस सेंटर में मंगलवार को फनगामा-ख्0क्भ् का आयोजन किया गया। इस मौके पर यूसीमास की सुप्रिया सिंह और वंदना चौबे ने बताया कि अबैकस एक ऐसा कोर्स है जिसे करने के बाद बच्चे कैलकुलेटर से भी तेज गति से मैथ्स सॉल्व करते हैं। सेंटर की एडमिनिस्ट्रेटर जे सरिता ने बताया कि किसी भी स्कूल में पढ़नेवाले ब् से क्ब् साल तक के बच्चे अबैकस में एडमिशन ले सकते हैं। इस मौके पर आयोजित फनगामा ख्0क्भ् में सबसे पहले बच्चे फैंसी ड्रेस शो में शामिल हुए। इस दौरान कोई दुर्गा तो कोई कान्हा के रूप में नजर आया। डांस, म्यूजिक और पेंटिंग कॉम्पटीशन और पैरेंट्स के बीच हुए गेम्स ने फनगामा को यादगार बना दिया। प्रोग्राम के अंत में पार्टिसिपेंट्स को मेडल देकर पुरस्कृत किया गया।

सदर हॉस्पिटल में आया एंटी रेबीज इंजेक्शन

सदर हॉस्पिटल में दस दिनों बाद एंटी रेबीज का इंजेक्शन अवेलेवल है। जिससे पेशेंट्स ने राहत की सांस ली है। पिछले क्0 दिनों से हॉस्पिटल में एंटी रैबीज का इंजेक्शन नहीं होने की वजह से पेशेंट खाली हाथ लौट जा रहे थे। वहीं कुछ पेशेंट्स ने इंजेक्शन नहीं होने पर हंगामा भी किया था। इस दौरान काफी संख्या में पेशेंट बाहर से इंजेक्शन खरीदकर लगवा रहे थे। ऐसे में पेशेंट को काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा।

आज कई इलाकों में नहीं आएगा पानी

चिन्मय मिशन बड़ा तालाब के पास पीडब्ल्यूडी की ओर से रोड में काम लगाया गया था। इस दौरान उस रास्ते से गुजरनेवाली दस इंच की पाइप फट गई। इस कारण बुधवार को कई इलाकों में पानी नहीं आएगी, जिसमें खेत मुहल्ला, निजामनगर, पुरानी रांची, नूरनगर और अखरा चौक शामिल है। यहां पाइपलाइन मरम्मत के बाद ही रेगुलर वाटर सप्लाई होगी।