टाप बॉक्स--

-जंगमबाड़ी से लेकर मलदहिया व सिगरा तक में लेटेस्ट डिजाइन वाले फर्नीचर से सजा है बाजार

-डिस्काउंट व ऑफर की है भरमार, यहां मौजूद तरह तरह के फर्नीचर हर घर की पूरी कर रहे हैं जरूरत

<टाप बॉक्स--

-जंगमबाड़ी से लेकर मलदहिया व सिगरा तक में लेटेस्ट डिजाइन वाले फर्नीचर से सजा है बाजार

-डिस्काउंट व ऑफर की है भरमार, यहां मौजूद तरह तरह के फर्नीचर हर घर की पूरी कर रहे हैं जरूरत

VARANASI

VARANASI

इस दिवाली यदि आप अपने घर को अनोखे तरीके से सजाने की चाहत रख रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। यदि फर्नीचर को लेकर टेंशन में है तो फिर आइए आपका काम हम आसान कर दे रहे हैं। वरायटी युक्त और लेटेस्ट डिजाइन की फर्नीचर से आप अपने घर को और भी अटै्रक्टिव बना सकते हैं। इसके लिए आपको फर्नीचर मार्केट जंगमबाड़ी, मलदहिया, सिगरा-महमूरगंज, लंका, नरिया एरिया के फर्नीचर शोरूम्स का रुख करना होगा। यहां आपको एंटीक और डिजाइनर के अलावा सस्ते-महंगे हर वराइटी के फर्नीचर मिल जाएंगे। मार्केट में मौजूद तरह-तरह के स्टाइलिश व एंटीक फर्नीचर छोटे-बड़े हर घर की जरूरत पूरी कर रहे हैं।

शोरूम टू शॉप

सिगरा एरिया में आपको हर वराइटी व रेंज का फर्नीचर मिल जाएगा। इस मार्केट की खासियत यही है कि यहां फर्नीचर के बड़े-बड़े शोरूम्स से लेकर छोटी-मोटी शॉप्स तक मौजूद हैं। यही वजह है कि यहां आप ब् हजार से लेकर एक लाख रुपये से भी ज्यादा कीमत के सोफे ,बेड, डाइनिंग टेबल व अन्य फर्नीचर खरीद सकते हैं। यानी अगर आपको छोटे से घर के लिए फर्नीचर खरीदना है या फिर बहुत बड़े घर के लिए, तो यहां दोनों ही आपको मिल जाएंगे। जंगमबाड़ी मार्केट में आपको घर व ऑफिस के लिए हर वराइटी का फर्नीचर देखने को मिल जाएगा। सभी शोरूम्स में एक से बढ़कर एक लेटेस्ट फर्नीचर अवेलेबल हैं।

ऑर्डर पर भी करा रहे तैयार

यदि शोरूम्स या जंगमबाड़ी मार्केट में आपको कोई फर्नीचर पसंद नहीं आ रहा, तो यहां आप अपनी पसंद व बजट के मुताबिक भी ऑर्डर देकर फर्नीचर बनवा सकते हैं। मार्केट में सबसे सस्ता सोफा ब् हजार रुपये में, बेड क्भ् से ख्0 हजार रुपये व डाइनिंग टेबल ख्भ् हजार रुपये तक में मिल जाएंगे। इस मार्केट में आपको हर तरह के वुडेन और डिजाइनर फर्नीचर भी मिल जाएंगे, जिनकी कीमत क्वालिटी के हिसाब से बढ़ती जाएगी।

जलवा एंटीक का

अगर आप एंटीक आइटम्स के शौकीन हैं और अपने घर को एंटीक लुक देने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो जंगमबाड़ी से मिरर वर्क के एंटीक सोफे, ट्रॉली, कॉर्नर पीस और सजावट के दूसरे सामान खरीद सकते हैं। इनकी कीमत इन पर किए गए काम और साइज पर डिपेंड करती है। अगर आप एंटीक बेड खरीदना चाहते हैं, तो यहां आपको वुड, पॉलिश और बांस के बेड की खासी वराइटी सिंपल व डिजाइनर रेंज में मिल जाएगी। इसके अलावा, यहां आपको घर व ऑफिस के इंटीरियर के लिहाज से डिजाइनर सोफे, बेड, टेबल, दीवान कम बेड, सोफा कम बेड, शो पीस, अलमारी, ट्रॉली, पर्दे, कुर्सियां, स्टूल वगैरह क्वालिटी के मुताबिक सस्ते व महंगे दामों में मिल जाएंगे। कई शॉप्स में आजकल सेल भी लगी हुई है, जहां से आप काफी सस्ते रेट में खरीदारी कर सकते हैं।

सोफे ही सोफे

जंगमबाड़ी, मलदहिया और सिगरा का फर्नीचर मार्केट खासतौर से डिजाइनर व अट्रैक्टिव सोफों के लिए जाना जाता है। यहां सोफों की डिमांड ज्यादा है, जो आमतौर पर टीक वुड के बने होते हैं। इस मार्केट में सोफे की ढेरों स्टाइलिश और लेटेस्ट वराइटी अवेलेबल हैं।

अभी तो सोफा सेट, डायनिंग टेबल और सेंट्रल टेबल की डिमांड ज्यादा है। शोरूम्स में कई कंपनियों के प्रोडक्ट्स पर छूट, ऑफर भी चल रहे हैं।

संदीप बरनवाल, अधिष्ठाता शापर्स मार्ट, मेगा फर्नीचर,

सिगरा

आजकल लोग अपने मन मुताबिक डिजाइन के फर्नीचर तैयार करा रहे हैं। सोफा, डायनिंग टेबल के अलावा रूम में आलमारी की डिजाइन खुद तय कर रहे हैं।

गोपाल मिश्रा, फर्नीचर कारोबारी

लंका