बीआरडी के ट्रामा सेंटर का मामला

-ओपीडी में नहीं मिले डॉक्टर तो पहुंच गया ट्रामा सेंटर

-एसआईसी ने समझाने का किया प्रयास लेकिन अपने पर अड़ा रहा जवान

GORAKHPUR: बीआरडी मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में एक एसएसबी जवान एसआईसी से भिड़ गया। अफसर उसे समझाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन वह अपने पर अड़ा रहा। उसका कहना था कि ओपीडी में डॉक्टर नहीं हैं तो इसकी जिम्मेदारी किसकी है। हालांकि एसआईसी ने उसे दूसरे दिन आने का हवाला दिया, लेकिन उन्हें नियम का पाठ पढ़ा रहा था। दोनों में कुछ देर तक तू-तू मैं-मैं होती रही। बाद में वह खुद चला गया।

पढ़ाने लगा नियम का पाठ

शनिवार को छुट्टियों के बावजूद मेडिकल कॉलेज की 12 बजे तक ही ओपीडी थी। सुबह से ही मरीजों को देखने का सिलसिला जारी रहा। ओपीडी का समय खत्म होने के बाद डॉक्टर चले गए। करीब एक बजे एसएसबी जवान ओपीडी में पहुंचा जहां डॉक्टर न मिलने पर वह सीधे ट्रामा सेंटर पहुंच गया। यहां पर एसआईसी डॉ। एके श्रीवास्तव थे। उसने उन्हें पर्ची दिखाई और डॉक्टर से दिखाने की बात कही। उन्होंने उसे दूसरे दिन आने की सलाह दी। इतनी बात पर जवान एसआईसी पर भड़क गया और उन्हें ही नियम का पाठ पढ़ाने लगा।

हमें धमकी न देना ठीक कर दूंगा

अफसर व जवान के बीच तू-तू मैं-मैं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले था। एसआईसी के बगल में बैठे कर्मचारियों ने भी उसे समझाने का प्रयास किया तो उसका कहना था कि मेडिकल कॉलेज में जो होता है वह सब लोग जानते हैं। रोगी यहां इलाज कराने आते हैं। लेकिन उन्हें मिलने वाली चिकित्सकीय सुविधा नहीं मिलती है। कहा कि हमें धमकी ना देना नहीं तो सभी को ठीक कर दूंगा। आवाज सुनकर कुछ लोग और पहुंच गए। तब जाकर मामला शांत हुआ।