साथियों के साथ हवा में दागी गोलियां, फूंकी दुकान

खोराबार एरिया के रानीडीहा चौराहे पर मचाया उत्पात

GORAKHPUR:

सिपाही के बेटे ने अपने दोस्तों मिलकर चौराहे पर खूब उत्पात मचाया। एक दुकानदार को पीटकर उसकी दुकान में आग लगा दी। लोगों ने विरोध जताने की कोशिश की तो हवा में गोलियां दागकर युवक फरार हो गए। चौराहे पर सरेआम गुंडई से दहशत फैल गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। कैंट थाना पर तैनात सिपाही के बेटे के खिलाफ खोराबार में कई मामले दर्ज हैं।

डंडे से तोड़े अंडे, फूंकी गुमटी

सोमवार रात करीब आठ बजे सिपाही का बेटा अपने 10-12 साथियों के साथ चौराहे पर पहुंचा। फिल्मी गुंडों के अंदाज में एक आटो मोबाइल शॉप पर दुकान सहित अन्य लोगों को अपशब्द कहे। फिर वहां से दुर्गेश विश्वकर्मा की दुकान पर पहुंच गए। पान की दुकान पर बैठे दुर्गेश को बेवजह पीटना शुरू कर दिया। उसके साथ मौजूद युवकों ने ठेले पर रखे अंडों को तोड़ दिया। दुकानदार की पिटाई करके मनबढ़ों ने पान की गुमटी में आग लगा दी। दुकान में अगलगी से चौराहे पर अफरा-तफरा मच गई। अपनी-अपनी दुकानें बंद करके चौराहे के दुकानदार भाग खड़े हुए। कुछ लोगों ने विरोध जताने की हिम्मत जुटाई तो मनबढ़ों ने गोली दागकर लोगों को चुप करा दिया।

रुपए मांगने से हुअा था नाराज

चौराहे पर आगजनी, फायरिंग से लोग दहल उठे। किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो सामने आया कि सिपाही का बेटा होने की वजह से वह खूब उत्पात मचाता है। कुछ दिन पहले ऑटो मोबाइल शॉप के ऑनर के बेटे को मनबढ़ों ने पीटा था। अंडे के दुकानदार ने अंडा का पैसा मांग लिया था। इसलिए उसकी दुकान में तोड़फोड़ करते हुए उसकी दुकान फूंक दी। मनबढ़ों के भागने पर लोगों ने किसी तरह से आग बुझा ली। लोगों ने पुलिस को बताया कि सिपाही के बेटे के खिलाफ खोराबार थाना में कई मामले दर्ज हैं।