- चिलुआताल के वामंत माता मंदिर की घटना

- प्रधान व साथी ने युवक को बुरी तरह पीटा

GORAKHPUR: चिलुआताल थाना क्षेत्र के ओमकार नगर सिकटौर स्थित वामंत माता मंदिर में गुरुवार को प्रधान और उसके साथी ने एक युवक को बुरी तरह पीट दिया। झगड़ा लड़की का वीडियो बनाने को लेकर हुआ। इसे लेकर सिकटौर के प्रधान व उनके साथी ने ओमकार नगर के ही लालू यादव को पीट दिया। शिकायत पत्र में लालू ने आरोप लगाया कि उसका मोबाइल व सोने की चेन छीन ली गई। चिलुआताल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरूकर दी है।

वीडियो बनाने को लेकर बवाल

सिकटौर बाजार के वामंत माता मंदिर में गुरुवार सुबह महेसरा क्षेत्र की एक युवती पानी में कूदने जा रही थी। तभी स्थानीय लोगों ने किसी तरह उसे बचा लिया और इसकी जानकारी सिकटौर के प्रधान रमेश चौहान को दी। वह अपने साथी रिंकू गुप्ता पुत्र लालजी के साथ पहुंचे और लड़की के परिजनों को बुलाकर उसे घर भेजने लगे। इस दौरान किसी ने बताया कि लालू यादव पुत्र रामदाश ओमकार नगर इसकी वीडियो बना रहा है। रमेश ने बुलाकर लालू का मोबाइल देखने के लिए मांगा। मना करने पर दोनों में कहासुनी हुई। तभी रमेश को लालू ने धक्का दे दिया। इससे गुस्साए प्रधान और उनके साथी ने लालू को पीटना शुरू कर दिया। इसमें उसे काफी चोटें आई। वह बेहोश हो गया।

गोरखपुर-सोनौली मार्ग जाम

सूचना पाकर पहुंचे लालू यादव के परिजन गोरखपुर-सोनौली मार्ग पर आकर हंगामा करने लगे और रास्ता रोक दिया। इस दौरान दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची चिलुआताल पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया और लालू को चरगांवा स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। पुलिस को दी तहरीर में लालू ने प्रधान व उसके साथी पर दो मोबाइल और सोने की चेन छीन ले जाने का आरोप लगाया है।