कानपुर। फिक्शनल सीरीज गेम ऑफ थ्रोंस के अंतिम सीज़न के चौथे एपिसोड में कॉफी के कप ने इतना हंगामा खड़ा कर दिया कि इसका प्रसारण  कर रहे चैनल को सफाई देने आना पड़ा। हांलाकि चैनल ने भी वैसे ही फनी अंदाज में अपनी बात रखी है, उसने कहा कि डेनेरियस टार्गैरियन ने हर्बल चाय का आदेश दिया था, लेकिन गलती से उसे एक लैटे दे दिया गया था। गेम ऑफ थ्रोन्स के फैन दरअसल एक सीन में टेबल पर रखे हुए स्टारबक्स के कप को देख कर चौंक गए। सम्भवत: शूट के वक्त कास्ट और क्रू की नजरों से बच कर ये कप वहां पड़ा रह गया और कैमरे में कैद हो गया। सोशल मीडिया पर सीरीज के इस सीन का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। ये दृश्य उस समय का है जब सारे लोग विंटरवेल की लड़ाई में अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा होते हैं।

गेम ऑफ थ्रोंस में कैसे हुआ कॉफी कप ब्लंडर,टीवी चैनल ने खोला राज

अनजाने में हुई गलती
एपिसोड में जारी प्रेस विज्ञप्ति में और गेम ऑफ थ्रोन्स के आर्ट डायरेक्टर हाउक रिक्टर के अनुसार किसी रैंडम आइटम का सेट पर गलत तरीके से रह जाना, और उस पर किसी का ध्यान नहीं जाने के चलते अंतिम कट में दिखाई दे जाना असामान्य नहीं है। ये चीजें सेट पर भुला दी जाती हैं, हांलाकि ये कुछ ज्यादा हो गया पर गनीमत है कि अब तक सिंहासन के साथ ऐसा नहीं हुआ है।

गेम ऑफ थ्रोंस में कैसे हुआ कॉफी कप ब्लंडर,टीवी चैनल ने खोला राज

सोशल मीडिया पर हंगामा
एपिसोड के सामने आते ही सोशल मीडिया पर इतनी चर्चा हुई कि हैशटैग #Starkbucks ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। वैसे कप किस ब्रांड का है ये दृश्य में स्पष्ट नहीं है पर उसके आकार और लुक के आधार पर, कई दर्शकों ने माना कि यह एक स्टारबक्स कप था। इसका फायदा मशहूर कॉफी चेन ने भी अपने ड्रिंक का प्रमोशन करने के लिए उठाया। उन्होंने ट्वीट किया कि वे हैरान हैं कि ड्रैगन क्वीन ने मीठे आम और ड्रैगन फ्रूट फ्लेवर के गुलाबी ड्रैगन पेय की जगह हर्बल चाय का ऑर्डर क्यों दिया। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि ये किसी मॉर्डन कॉफी चेन का कप नहीं बल्कि उनका अपना उत्पाद है जिसका नाम है डायर कप। गेम ऑफ थ्रोन्स का प्रीमियर 2011 में हुआ था,अब ये अपने आठवें और अंतिम सीज़न में है। सीजन का आखिरी एपिसोड 19 मई को प्रसारित होगा।

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk