कानपुर। फेमस टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्‍स के आठवें और फाइनल सीजन के पांचवें ऐपिसोड का टीजर रिलीज हो चुका है। लेखक आर आर मार्टिन के उपन्‍यास अ सांग ऑफ आइस एंड फायर पर बेस्ड ये सीरीज दुनिया भर में क्रेज बन चुकी है। इससे जुड़ी हर खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। अंतिम सीजन के अब तक चार एपिसोड आ चुके हैं, और पांचवा रविवार को सामने आयेगा। पांचवें एपिसोड के टीजर को एचबीओ ने रिलीज किया है।

सर्सी के सामने हैं जॉन और खलीसी
ये टीजर 30 सेकेंड का है जिसकी शुरुआत में चेहरे पर चिंता की लकीरें लिए टीरियन लैनिस्‍टर दिखाई पड़ता है। जबकि दूसरे दृश्य में सर्सी लैनिस्‍टर महल की बालकनी से शहर की ओर देख रही है। वहीं जॉन स्‍नो अपनी आर्मी के साथ खड़ा है और यूरोन ग्रेजॉय अपने शिप पर मौजूद है। इस टीजर में स्पष्ट है कि बड़े युद्ध की तैयारी हो गई है, जिसके आसार चौथे एपिसोड में डेनेरियस की वफादार मिसांडेयी की निर्मम हत्या के बाद से नजर आने लगे थे।


हो गई है तैयारी
टीजर से पता चल रहा है कि पांचवें एपिसोड में सर्सी थ्रोन के लिए जॉन स्‍नो और डेनरियस से युद्ध लड़ने के कमर कस चुकी है। इस वजह से डेनेरियस और जॉन स्‍नो की संयुक्‍त सेना भी रेडी हो गई है। सर्सी का साथ देने के गोल्‍ड के सिपाही भी तैयार हैं। कुल मिला कर फैंस को थ्रोन के लिए भीषण लड़ाई वाले एक्साइटमेंट से भरे सीजन के लिए तैयार रहना चाहिए।

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk