JAMSHEDPUR: सिदगोड़ा थाना अंतर्गत बारीडीह पार्क के पास अपने भाई के साथ खेल रही नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपितों को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने तीनों को जेल भेज दिया है। जेल भेजे गए आरोपितों में बिरसानगर जोन नंबर 6बी शीतला मंदिर के पास रहने वाला राहुल शुक्ला, बिरसानगर जोन नंबर 8 सुकना कॉलोनी निवासी टिक्की सोना तथा बिरसानगर जोन नंबर 8, सेंटर रोड निवासी अजय सिंह भूमिज शामिल हैं। नाबालिग से रविवार को आरोपितों ने दुष्कर्म किया था।

आरोपित पूर्व परिचित

सिदगोड़ा पुलिस ने घटना के बाद पीडि़ता व अन्य लोगों से पूछताछ की। पूछताछ में पाया गया कि आरोपित युवक पीडि़ता के पूर्व परिचित थे। आरोपित युवक पीडि़ता के घर के पास आकर गांजा और अन्य नशा करते थे। चूंकि घर के पास आरोपित हमेशा आते-जाते थे, जिसके कारण वह पीडि़ता से बातचीत भी करता था। थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार को पीडि़ता का मेडिकल कराया गया, मंगलवार को कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा।

युवक ने महिला पर किया हमला

सोनारी स्थित खूंटाडीह निवासी कमला गोप पर उसके पड़ोसी शिवा नामक युवक ने जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद उसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। कमला गोप ने बताया कि वह नाश्ता कर रही थी कि युवक गाली-गलौज करने लगा। इसपर वह मना की तो उसे चप्पल से पिटाई कर दिया। इस दौरान महिला ने भी चप्पल से हमला किया। इसके बाद युवक ने पत्थर उठाकर सिर पर वार कर दिया। महिला को गंभीर चोट आई है।