KHARASWAN (13 March, JNN) : कुचाई के दलभंगा साप्ताहिक हाट से घर लौट रही एक युवती के साथ एक सुनसान जगह पर पहले से घात लगा कर बैठे तीन युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीडि़ता के बयान पर कुचाई थाना में बुरीबुरा गांव के तीन युवकों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. घटना रविवार की शाम करीब सात बजे की है. पुलिस ने जल्द ही तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है. कुचाई थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार रविवार को कुचाई थाना क्षेत्र के गोमियाडीह पंचायत की युवती मां के साथ के साथ घरेलू सामान की खरीदारी करने के लिये दलभंगा साप्ताहिक हाट आयी हुई थी. शाम को वापस लौटने के दौरान युवती ने वृद्ध मां को अपने भाई की मोटरसाइकिल से घर भेज दिया और वह अपने जीजा के साथ पैदल ही घर के लिये निकल पड़ी.

जीजा को भगाया

घर वापसी के दौरान रास्ते में सोसोडीह व बरुहातु के बीच एक सुनसान जगह पर पहले से बैठे तीन युवकों ने पहले लड़की के जीजा को डरा-धमका कर भगा दिया, फिर युवती के साथ मारपीट करते हुए उसे झाडि़यों की ओर ले गए. इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद तीनों युवकों ने पीडि़ता को उसकी चचेरे बहन के घर के पास छोड़ दिया. रात में चचेरी बहन के घर पहुंच कर पीडि़ता ने पूरे मामले की जानकारी दी. रात को चचेरी बहन के घर रूकने के बाद सोमवार की सुबह वह अपने घर पहुंची और वारदात की जानकारी अपने परिजनों को दी. मंगलवार को पीडि़ता गांव के कुछ लोगों के साथ कुचाई थाना पहुंची और बुरीबुरा गांव के तीन युवकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई. मंगलवार को देर शाम तक युवती का मेडिकल चेकअप नहीं कराया जा सका था. बुधवार को पीडि़ता का मेडिकल चेकअप कराया जाएगा.

पीडि़ता के बयान पर बुरीबुरा गांव के तीन युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

-राजेंद्र प्रसाद सिंह, प्रभारी, कुचाई थाना