तीनों आरोपी नाइजीरिया मूल के, दोस्ती की आड़ में लूट ली इज्जत

-पीडि़ता ने स्थानीय थाने में दर्ज कराई एफआईआर, पुलिस कर रही मामले की छानबीन

RANCHI : दिल्ली में रह रही झारखंड की युवती (26) को तीन विदेशी युवकों ने दोस्ती का झांसा देकर हवस का शिकार बना लिया। गैंग रेप की इस घटना में शामिल तीनों युवक नाइजीरिया मूल के हैं। पीडि़ता ने इस बाबत थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है। हालांकि, तीनों आरोपियों में किसी की भी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

घुमने के बहाने बुलाया था

मिली जानकारी के मुताबिक, गैंग रेप की पीडि़ता का नाइजीरिया मूल के इन युवकों से पहले से ही दोस्ती थी। वे पहले भी साथ में कई बार दिल्ली घूमने-फिरने जा चुके थे। ऐसे में दोस्ती की आड़ में इन तीनों विदेशी युवकों ने युवती को अपने पास बुलाया। इसके बाद घुमाने के बहाने अपने साथ ले गए और फिर गैंग रेप किया।

परिचित को दी जानकारी

पीडि़ता दिल्ली में अपने परिचित के साथ रहती है। नाइजीरियाई युवकों द्वारा गैंप रेप किए जाने की जानकारी युवती ने परिचित को दी। इसके बाद वे स्थानीय पुलिस स्टेशन पहुंचें। पीडि़ता ने अपने साथ हुए गैंग रेप की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

पोखरटोली में ऑटो को फूंका

शरारती तत्वों ने पोखरटोली में खड़ी एक ऑटो में आग लगा दिया। इस घटना के बाद हालात और बिगड़ गए। दोनों गुट फिर आमने-सामने आ गए। ऐसे में डीजीपी डीके पांडेय, कमिश्नर केके खंडेलवाल और डीआईजी अरूण कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की। इसके बाद डीजीपी मंदिर व मस्जिद जाकर लोगों से शांति व्यवस्था को बनाए रखने में मदद करने की अपील की।