फूलपुर में दुर्गा पंडाल से किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप

प्रतापगढ़ में गला रेतकर युवती की हत्या, रेप की आशंका

नवरात्र में एक तरफ जहां हर व्यक्ति देवी उपासना में लीन है, वहीं समाज में छिपे दरिंदे देवी जैसी बेटियों पर हैवानियत से इस वक्त भी बाज नहीं आ रहे हैं। रविवार को दिल दहला देने वाले व इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले ऐसे ही दो मामले सामने आए।

दुर्गा पूजा पंडाल से उठा ले गए

गंगा पार के फूलपुर थाना क्षेत्र ढोकरी गांव की 15 वर्षीय लड़की शनिवार देरशाम गांव में लगे दुर्गा पूजा पंडाल फेमिली मेंबर्स के साथ गयी थी। इस बीच वह परिवार वालों को बताकर ट्वायलेट के लिए निकली थी, जहां पहले से ही घात लगाए युवक मुंह दबाकर उसे खेत की ओर उठा ले गए। वहां उसके साथ गैंगरेप किया। लड़की के लौटने में देर होने पर घर वाले उसे खोजने निकले तो खेत के पास कराहती मिली। घटना का पता चलने पर परिजनों के पांव तले जमीन खिसक गयी। उन्होंने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची फूलपुर पुलिस ने लड़की के घर वालों की तहरीर पर गांव के बृजेश यादव, बाबूपुर के कुलदीप यादव व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। रविवार को बृजेश अरेस्ट कर लिया।

बकुलाही के पास मिला शव

प्रतापगढ़ जनपद के कटरागुलाबसिंह से मांधाता मार्ग पर पूरेवैष्णो गांव के पास बकुलाही नदी पुल के पास रविवार को एक युवती का शव पाया गया। गला रेतकर बेरहमी से उसकी हत्या की गयी थी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी। आशंका जतायी जा रही है कि रेप के बाद उसका मर्डर किया गया है।