-दो आरोपित गिरफ्तार, मेडिकल जांच के लिए टीम गठित

द्दह्रक्कन्रुद्दन्हृछ्व/क्कन्ञ्जहृन्: दो नाबालिग बहनों को घर से उठाकर खेत में ले जाकर चार घंटे तक गैंग रेप करने की शर्मनाक मामला सामने आया है। मांझा थाना के गांव की पीडि़त बहनों ने बताया कि रात में सोते समय हथियार के बल पर सात युवकों ने खेत में ले जाकर बंधक बना लिया और बारी-बारी से रेप किया। सुबह रोते हुए घर पहुंची तो पीडि़त बहनों ने जानकारी घरवालों को दी। बाद में महिला थाने को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक रवि रंजन कुमार, एसडीपीओ मनोज कुमार कई थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। दो युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। मेडिकल जांच के लिए बोर्ड गठित कर दी गई है।

एसपी ने की पूछताछ

बताया गया कि सोमवार की रात दोनों बहनें फूस के घर में सो रही थीं। रात करीब 11 बजे सात युवक बंदूक और चाकू लेकर पहुंचे और घर से दूर खेत ले जाकर बारी-बारी से रेप किया। घटना की जानकारी किसी को देने पर धमकी देते हुए सभी फरार हो गए। एसपी ने दोनों किशोरियों से पूछताछ की। दो आरोपितों अर¨वद कुमार और हीरामन कुमार को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि घटनास्थल से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए है। हालांकि पुलिस पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। महिला थानाध्यक्ष सरिता कुमारी ने बताया कि मेडिकल जांच के लिए टीम गठित की गई है। रिपोर्ट मिलने बाद ही रेप की पुष्टि हो सकेगी।

फफक पड़ीं दोनों बहनें

मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाई गई दोनों बहनें आपबीती सुनाते हुए फफक पड़ीं। बताया कि पहले पेड़ से बांध कर पीटने के बाद एक-एक कर करीब चार घंटे तक सात युवकों ने रेप किया। मंगलवार की सुबह छोड़ा गया। वहीं किशोरियों की मां ने बताया कि घर में एक छोटा बेटा था। गरीब और कमजोर होने से धमकी दी जा रही है।

प्रेमी को बंधक बनाकर पीटा

हालांकि ग्रामीणों की मानें तो दोनों रात में किसी से मिलने गई थीं। गांव के ही युवकों ने एक युवक के साथ देखा था। इसके बाद दोनों बहनों के साथ ही युवक जिसे ग्रामीण प्रेमी बता रहे हैं, की भी जमकर पिटाई की गई।

मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ की जा रही है। मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है। मेडिकल जांच के बाद ही रेप की पुष्टि हो पाएगी।

-मनोज कुमार, एसडीपीओ