पब्लिक परेशान, घरों में घुसा पानी, सड़कें होने लगीं गायब, अंदाज से आगे बढ़ रहे लोग

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: पिछले कुछ दिनों से शहर में लगातार रिमझिम बारिश हो रही थी. लेकिन बुधवार देर रात अचानक शुरू हुई तेज बारिश गुरुवार सुबह तक जारी रही. इससे शहर के कई मोहल्लों में जलनिकासी व्यवस्था फेल हो गई और कई इलाकों में जलभराव की समस्या सामने आ गई. लोगों के घरों में बारिश का पानी घुस गया. जलभराव के कारण पहले से गढ्डायुक्त सड़कों पर चलना और खतरनाक हो गया. लोग अंदाजे से वाहन लेकर आगे बढ़ते और अचानक पहिया गढ्डे में जाने के कारण गिर जा रहे थे. भारी बारिश के कारण अधिकतर लोगों ने बच्चों को स्कूल भी नहीं भेजा. कई लोग आफिस नहीं पहुंच सके और व्यापारी दुकान खोलने नहीं जा सके.

कीचड़ ने भी किया परेशान

गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई द्वारा सीवर लाइन बिछाने के लिए खोद कर छोड़ी गई सड़कों पर कीचड़ ने भी काफी परेशान किया. पुराने शहर के अलोपीबाग पंजाबी कालोनी, अल्लापुर, हरवारा, चक मीरापट्टी, रानी मंडी, शिवकुटी, निरंजन डॉट का पुल, सीएमपी डॉट का पुल, कुंदन गेस्ट हाउस, दारागंज डॉट का पुल के नीचे जलभराव की स्थिति बनी रही.

यहां थी सबसे खराब हालत

नूरुल्ला रोड, हिम्मतगंज में पुरानी जीटी रोड, तिलक रोड, सरदार पटेल मार्ग, नवाब यूसुफ रोड, करेली में 60 फिट रोड, चकिया-राजरूपपुर रोड, इंडियन ऑयल मुख्यालय रोड पर स्थिति सबसे अधिक खराब रही.