agra@inext.co.in
AGRA. वारदात थाना सिकंदरा एरिया में नौवीं की छात्रा के साथ हुई है. युवकों ने कॉलेज से घर लौटते हुए उसे अगवा कर लिया इसके बाद जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया. छात्रा की मोबाइल से अश्लील क्लीपिंग बना ली. वीडियो वायरल की धमकी देकर फिर से उसका रेप किया.

कॉलेज से लौट रही थी छात्रा
14 वर्षीय छात्रा सिकंदरा क्षेत्र के एक कॉलेज में नौवीं में पढ़ती है. 30 जुलाई को छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी. उस दौरान एरिया के चार युवकों ने उसका रास्ता रोक अगवा कर लिया. सिकंदरा के ककरेठा के जंगल में ले जाकर चारों ने युवकों ने उसके हाथ-पैर बांध गैंग रेप किया. द¨रदगी के चलते छात्र बेहोश हो गई. इस दौरान आरोपितों ने उसकी अश्लील क्लीपिंग बना ली. होश आने पर छात्रा को क्लीपिंग वीडियो वायरल की धमकी दी. दहशत से छात्रा ने परिजनों को कुछ नहीं बताया.

ब्लैकमैल कर फिर से किया गैंग रेप
शिकायत न होने पर दरिंदों का दुस्साहस और बढ़ गया. उन्होंने दो अगस्त को स्कूल से घर लौटते समय छात्रा का रास्ता रोक लिया. उसकी अश्लील क्लीपिंग सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करके उसी जंगल में दोबारा ले गए. चारों ने बारी-बारी से उससे दुष्कर्म किया. इससे छात्रा बुरी तरह से दहशत में आ गई. उसने डर के चलते उसने स्कूल जाना बंद कर दिया.

गुमशुम हो गई छात्रा
दहशत से छात्रा ने घर से निकलना बंद कर दिया. वह घर में किसी से बात भी नहीं करती थी. छात्रा के व्यवहार में आए परिवर्तन को परिजनों ने भांप लिया. मां ने विश्वास में लेकर बेटी से कारण पूछा तो वह फूट-फूट कर रोने लगी. उसने मां को सारा वाक्या बता दिया. पिता ने मामले में तहरीर दी. पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.