- 19 मई की रात की है घटना, जगन्नाथपुर थाना में दर्ज हुई स्नढ्ढक्त्र

- पुलिस और परिजनों को बताने पर जान से मारने की दी थी धमकी

ranchi@inext.co.in

RANCHI: ममेरे भाई की शादी में नानी घर गई क्भ् वर्षीय लड़की के साथ गांव में छह युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना जगन्नाथपुर थाना एरिया की क्9 मई की रात की है। नाबालिग शादी समारोह से उठकर कमरे में सोने के लिए चली गई थी। इसी दौरान गांव के अनूप कुजूर, झूलन नायक, बजरंग नायक, सूरज कुमार और दो नाबालिग युवक कमरे में घुसे और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने छह में से चार आरोपी को अरेस्ट कर लिया है, जिसमें एक उसका मुंहबोला भाई और नाबालिग भी शामिल है। आरोपियों ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

ह है मामला

नाबालिग क्8 मई को अपने घर से नानी घर मामा राम महली के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए गई थी। एक दिन वह शादी समारोह में भाग ली। क्9 मई को इन युवकों ने नाबालिग युवती के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। धमकी सुनकर नाबालिग वहां से भाग निकली और अपने मौसा सचिंद्र महली के तुंजू देवगाई में छिपकर रहने लगी। इधर, बेटी के लापता होने के बाद उसकी मां खोजबीन करने लगी, पर वह नहीं मिली। इस दौरान उसकी मां तुंजू देवगाई पहुंच गई और बेटी को वहां देखा। बेटी डरी और सहमी हुई थी। नाबालिग ने मां और मौसी को पूरी जानकारी दी। इसके बाद सभी हटिया डीएसपी निशा मुर्मू के ऑफिस पहुंची और मामले की जानकारी दी।

दो आरोपी हैं फरार

नाबालिग के बयान पर जगन्नाथपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई। फिर, आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की गई। छापेमारी में दो को छोड़ कर सभी आरोपी पकड़े गए। इन आरोपियों पर पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है।