-20 अक्टूबर को बदमाशों ने लूट के दौरान पत्‍‌नी की कर दी थी हत्या

-पुलिस अभी तक केस का नहीं कर सकी है खुलासा

<-ख्0 अक्टूबर को बदमाशों ने लूट के दौरान पत्‍‌नी की कर दी थी हत्या

-पुलिस अभी तक केस का नहीं कर सकी है खुलासा

BAREILLY: BAREILLY: ख्0 अक्टूबर को बारादरी की गार्डन सिटी में डकैती में घायल रिटायर्ड बीडीओ केसी गुप्ता ने करीब दो महीने बाद दम तोड़ दिया। इस वारदात में बदमाशों ने पत्‍‌नी की हत्या कर दी थी। वहीं पुलिस अभी तक इस वारदात का खुलासा नहीं कर सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

रॉड से किया था हमला

बता दें कि पीलीभीत बाईपास स्थित पॉश कालोनी गार्डन सिटी में ख्0 अक्टूबर को चार से पांच बदमाशों ने रिटायर्ड बीडीओ केसी गुप्ता के घर डकैती को अंजाम दिया था। बदमाशों ने घर में लूटपाट के दौरान केसी गुप्ता की पत्‍‌नी शांति देवी की लोहे की रॉड से हमला कर हत्या कर दी थी। बदमाशों ने केसी गुप्ता पर भी रॉड से हमला किया था। वारदात की रात में बेटा छत की ऊपरी मंजिल पर सो रहा थे, जब वह सुबह उठे थे तो माता-पिता को खून से लथपथ पाया था। पुलिस ने केसी गुप्ता को बाईपास स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया था। सैटरडे रात में केसी गुप्ता की इलाज के दौरान मौत हो गई। केसी गुप्ता की मौत के बाद एक बार फिर से परिवार पर गमों का पहाड़ टूट गया है।

पुलिस के हाथ अभी तक खाली

गार्डन सिटी वारदात में पुलिस दो महीने बाद भी खाली हाथ है। पुलिस ने कुछ दिनों पहले शक के आधार पर एक कर्मचारी को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन उसने तबीयत खराब होने का बहाना बनाया था। पुलिस ने कई बदमाशों से भी पूछताछ की। मामले में क्राइम ब्रांच की टीमें भी लगाई गई। टीमों ने शुरुआत में काफी तेजी भी दिखाई थी, लेकिन पुलिस बाद में खामोश हो गई।

ग्रिल काटकर वारदातों को अंजाम

सिटी में ज्यादातर बड़ी वारदातों को बदमाशों ने ग्रिल तोड़कर अंजाम दिया है। ये ग्रिल ज्यादातर फर्श से सटी हुई हैं। गार्डन सिटी में भी बदमाशों ने ग्रिल काटकर ही घर में एंट्री की थी। सैटरडे रात में चोरों ने चंद्रलोक हॉस्पिटल के ऑनर के घर भी ग्रिल काटकर एंट्री की। इसके अलावा नकटिया में रिटायर्ड सीएमओ, खुशबू एंक्लेव में व्यापारी, प्रेमनगर में दवा कारोबारी के घर ख्भ् लाख की चोरी, कर्मचारी नगर में मां और बेटे पर हमले व अन्य बड़ी वारदातों भी चोरों ने इसी तरह से एंट्री की है, लेकिन पुलिस अभी तक किसी वारदात का खुलासा नहीं कर सकी है।