-पूर्व मंत्री पर सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने का आरोप

-समर्थकों ने सदर थाना के सामने एनएच-75 किया जाम

क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ : गढ़वा के पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक के साथ नोकझोंक के बाद पूर्व मंत्री सह कांग्रेस नेता चंद्रशेखर दुबे उर्फ ददई दुबे को सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

ददई दुबे की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही उनके समर्थक सदर थाने के सामने एनएच-75 सड़क जाम कर धरने पर बैठ गये. सड़क जाम हटाने गयी पुलिस के साथ ददई समर्थकों की पहले नोकझोंक हुई. इसके बाद पुलिस की ओर से भीड़ को हटाने के लिए लाठीचार्ज किया गया. इसमें पुलिस जवान इंदल पासवान समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गये. पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है.

रीडर ने कराई प्राथमिकी

एसपी की गोपनीय शाखा में पदस्थापित रीडर काशी नाथ तिवारी ने सदर थाने में ददई दुबे के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने, गोपनीय शाखा में रखे कई महत्वपूर्ण दस्तावेज को फाड़ने तथा एसपी का कॉलर पकड़कर गाली-गलौज करने की प्राथमिकी करायी है.

यह है मामला

पूर्व मंत्री चंद्रशेखर दुबे उर्फ ददई दुबे गुरुवार की दोपहर करीब 12:30 बजे एसपी के गोपनीय शाखा पहुंचे और एसपी से हटाये गये हाउस गार्ड को फिर से बहाल करने का अनुरोध किया. एसपी ने सरकार के आदेश का हवाला देते हुए हटाये गये हाउस गार्ड को देने से इन्कार कर दिया. इसके बाद ददई दुबे व एसपी के बीच तू-तू-मैं-मैं शुरू हो गई.

अपराधियों ने एक को मारा चाकू, घायल

गुरूवार की दोपहर तीन बजे के करीब धुर्वा थाना एरिया के आदर्शनगर में दो अपराधियों ने घर में घुसकर वासुदेव सिंह को चाकू से मारकर घायल कर दिया. गंभीरावस्था में उन्हें एचईसी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. इस बाबत धुर्वा थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली घई है. वासुदेव सिंह तालाब वाले लाइन में रहते हैं.