- बदमाशों ने गैस गोदाम पर दिया घटना को अंजाम

- क्राइम रोकने में फेल हो रही है मेरठ पुलिस

मेरठ : शहर में बदमाशों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दिनदहाड़े चार बदमाशों ने एचपी गैस गोदाम के सेल्समैन को गोलियों से भून दिया। मौके पर पहुंचे एसपी देहात ने घटनास्थल का जायजा लिया। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा।

कैसे हुआ घटनाक्रम

भावनपुर थाना क्षेत्र के नवकार वाटिका के पास महापौर हरिकांत अहलूवालिया के भाभी नलिनी पत्‍‌नी रमन अहलूवालिया की एचपी गैस एजेंसी का गोदाम है। एचपी गैस का ऑफिस हापुड़ रोड पर है। मंगलवार दोपहर साढ़े तीन बजे करीब दो बाइकों में सवार होकर चार बदमाश उनके गोदाम में पहुंचे। गैस लेने के बहाने वह गोदाम के अंदर आ गए। इसके बाद उन्होंने गोदाम कीपर व सेल्समैन अनिल पुत्र लख्मीचंद पर जानलेवा हमला करते हुए फायर किए, जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं ढेर हो गया। सूचना पर पहुंचे एसपी देहात राजेश कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया।

हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। चार बदमाशों का नाम सामने आ रहा है। मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

-राजेश कुमार एसपी देहात

---------

सीमा विवाद में उलझी पुलिस

सूचना देने के बाद पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही। अधिकारियों के कहने पर भावनपुर थाने में मामला दर्ज किया गया।

गंगानगर में रहता है परिवार

गोदाम कीपर अनिल की मौत की सूचना से उनके घर में कोहराम मच गया। अनिल कुमार की पत्‍‌नी शीतल ने बताया कि उनकी किसी से रंजिश नहीं चल रही थी। बदमाशों ने लूट के इरादे से उनकी हत्या की है।

घटना पर पहुंचे महापौर

घटना की सूचना पर महापौर हरिकांत अहलूवालिया समेत कई भाजपा नेता मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस के खिलाफ रोष जाहिर किया।