काफी दिनों से ये रयूमर्स आने लगे थे कि रियल्टी शो कपल कुशाल टंडन और गौहर का ब्रेकअप हो गया है लेकिन गौहर ने एक ट्वीट करके इन पर ब्रेक लगाने की कोशिश की और कहा कि उनके और कुशाल के बीच सब ठीक हैं. इसके बाद कुशाल ने नया ट्वीट करके गौहर की कोशिशों पर पानी फेर दिया है, उन्होंने कंफर्म कर दिया कि वो और गौहर अब एक साथ नहीं हैं.



सोर्सेज की मानें तो भले ही गौहर ने कहा हो कि कुशाल की ड्रिंकिंग हैबिट के कारण उनका रिलेशन प्राब्लम में नहीं है लेकिन कुशाल ने कहा है कि वो गौहर से अलग इसलिए हो रहे हें क्योंकि वो चाहती हैं कि वो अपना रिलीजन चेंज कर लें. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो तब ही पता चलेगा जब दोनों में से कोई पब्लिकली अपने व्यूज देगा. हो सकता है कि कुशाल ही कोई ट्वीट करके इस बारे में बतायें. वैसे इस मामले में फिल्‍हाल जो कुशाल का जो नया ट्वीट आया है वो ना कुछ बताता है ना छुपाता सिर्फ फरदर न्‍यूज तक इंतजार का मैसेज देता है.



बहरहाल एक बात तो तय है कि रियल्टी शोज में बनने वाले इन लव रिलेशन की एंडिंग लगातार ब्रेकअप पर ही हो रही है. सबसे पहले इसी शो के प्रीवियस सीजन में करीब आ कर शो पर ही शादी करने वाले सारा खान और अली मर्चेंट का रिश्ता टूटा, फिर गौहर और कुशाल के साथ ही शो में पार्टिसिपेट कर रहे तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली का कपल भी कुछ ही दिन पहले अलग हो गया. फाइनली कुशाल और गौहर ने भी अपने रास्ते बदल लिए हैं.

Hindi News from Television News Desk