कानपुर। क्रिकेटर गौतम गंभीर ने हाल ही में बीजेपी का दामन थामा है। इस दाैरान बीजेपी ने उन पर भरोसा जताते हुए पूर्वी दिल्ली से उन्हें उम्मीदवार बनाकर उतारा है। इसके बाद से गाैत गंभीर लगातार किसी न किसी बात पर सुर्खियों में बने हैं। वहीं अब आम आदमी पार्टी की ओर से पूर्वी दिल्ली सीट पर उतरीं  उम्मीदवार नेता अतिशी मर्लेना ने शिकायत की है कि गाैतम गंभीर के पास दो वोटर आईडी कार्ड हैं।
गौतम गंभीर ने 2 वोटर कार्ड रखने के आरोपों पर किया पलटवार,aap को लेकर कही ये बड़ी बात
न्यूज एजेंसी एएनआई के ने गाैतम से सवाल पूछे
अतिशी द्वारा लगाए गए इन आरोपों को लेकर न्यूज एजेंसी एएनआई के ने गाैतम गंभीर से कुछ सवाल पूछे। एएनआई के ट्वीट के मुताबिक गाैतम गंभीर ने कहा कि जब आपके पास कोई विजन नहीं होता और आपने पिछले 4.5 सालों में कुछ ना किया हो तो आप ऐसे आरोप लगाते हैं। इस मामले पर चुनाव आयोग फैसला करेगा। जब आपके पास कोई विजन होता है, तब आप ऐसी नकारात्मक राजनीति नहीं करते।
वोटिंग करते समय नहीं खींच सकेंगे फोटो, पर्ची न पहुंची हो घर तो यहां करें शिकायत
कानपुर में मायावती की जनसभा में खर्च हुए 10 लाख से अधिक, जानें अन्य का हाल
गाैतम गंभीर के पास इन दो जगहों से हैं वोटर कार्ड

खबरों के मुताबिक अतिशी ने दावा किया कि नॉमिनेशन फाइल करते वक्त गौतम गंभीर ने कराेल बाग में उनका वोट रजिस्टर्ड है यह बात रिटर्निंग ऑफिसर को दिए अपने हलफनामे में छिपाई है। गाैतम गंभीर के पास करोल बाग और राजेन्द्र नगर से दो वोटर आईडी कार्ड्स हैं। इस मामले में कोर्ट में दाखिल की गई शिकायत पर सुनवाई 1 मई को होनी है। बता दें कि दिल्ली में छठवें चरण में 12 मई को वोट पड़ेंगे।