पहली मुलाकात में जेनेलिया ने किया रितेश को इग्‍नोर
शादी से पहले एक इंटरव्‍यू में रितेश देशमुख व जेनेलिया ने अपनी लव स्‍टोरी दुनिया से साझा की थी। रितेश ने बताया था कि वह फि‍ल्‍म तुझे मेरी कसम के टेस्‍ट शूट के लिए हैदराबाद पहुंचे थे। उन्‍हें बताया गया था कि उनकी मुलाकात फि‍ल्‍म में उनके अपोजिट रोल कर रही लड़की से होगी। जब वह एयरपोर्ट से बाहर निकले तो उनकी मुलाकात जेनेलिया की मां से हुई। फिर उनकी नजर दूसरी तरफ देख रही लंबी सी लड़की पर पड़ी। जो उन्‍हें लगातार इग्‍नोर किए जा रही थी।
जब पहली बार मिले तो रितेश देशमुख को देखकर मुंह घुमा लिया था जेनेलिया ने
बाद में जेनेलिया ने खोला राज
बाद में जेनेलिया ने अपने इस व्‍यवहार का राज खोलते हुए कहा था कि उन्‍हें दो दिन पहले किसी ने बताया था कि रितेश चीफ मिनिस्‍टर का बेटा है। उन्‍होंने मान लिया कि वह बाकी नेताओं के बेटों की तरह बिगड़ैल होगा। इसलिए उन्‍होंने सोचा कि इससे पहले कि वह एटीट्यूड दिखाए पहले वे ही क्‍यों न दिखा दें। आमतौर पर स्‍वभाव से शर्मीली व रिजर्व नेचर वाली जेनेलिया ने पहली मुलाकात में अपना अलग ही रूप रितेश को दिखाया।
जब पहली बार मिले तो रितेश देशमुख को देखकर मुंह घुमा लिया था जेनेलिया ने
दोस्‍ती पहले प्‍यार फि‍र शादी में बदली
शूटिंग के दौरान दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। इसके बाद दोस्‍ती हो गई। जेनेलिया ने रितेश को लेकर जो सोच रखा था वह उनके मुताबिक उसके उलट निकले। शूटिंग खत्‍म होने के बाद भी दोनों टच में रहे। दोस्‍ती पहले प्‍यार फि‍र शादी में बदल गई।
जब पहली बार मिले तो रितेश देशमुख को देखकर मुंह घुमा लिया था जेनेलिया ने

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk