- शारदा रोड पर ट्यूशन पढ़ने पैदल जा रही थी छात्रा

द्वद्गद्गह्मह्वह्ल@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रूद्गद्गह्मह्वह्ल: शहर में मनचलों ने बहू-बेटियों का जीना मुहाल कर दिया है। आए दिन कमेंट्स बाजी और छेड़छाड़ आम बात हो गई है। ब्रह्मापुरी के शारदा रोड पर मंगलवार को एक छात्रा उस समय मैरीकॉम बन गई, जब वह घर से ट्यूशन पढ़ने पैदल ही शारदा रोड पर जा रही थी। मनचले ने जैसे ही छात्रा का हाथ पकड़ा, छात्रा ने चार-पांच घूंसे युवक के मुंह पर जड़ दिए। इस दौरान यहां लोग तमाशबीन बनकर खड़े रहें, किसी ने आरोपी को पकड़कर धुनाई कर पुलिस को सौंपने की कोशिश नहीं की। बाद में ब्रह्मापुरी थाने की फैंटम मौके पर पहुंची और मनचले को हिरासत में लिया।

क्या है मामला

ब्रह्मापुरी थाना एरिया के इंद्रानगर निवासी बीएससी प्रथम वर्ष की स्टूडेंट पैदल शारदा रोड पर ट्यूशन के लिए गई थी। ब्रह्मापुरी से ही छात्रा के पीछे आ रहे एक युवक ने उसका फोन नंबर लेने के लिए रोका। पहले तो छात्रा ने अनदेखा कर आगे चल दी। थोड़ा आगे बढ़ते ही युवक छात्रा के आगे खड़ा हो गया और जबरन फोन नंबर व मिलने के लिए कहा।

तमाशबीन पब्लिक

युवक कुछ और पूछता, इससे पहले ही छात्रा ने एक के एक चार, पांच घूंसे और चांटे युवक के गाल पर मार दिए। इससे युवक की होठ में से खून आने लगा। इस बीच राहगीर रुककर तमाशा देखते रहे। मामला शांत होने के बाद भीड़ ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया और छात्रा को वहां से भेज दिया। इस मामले में एसओ ब्रह्मपुरी ने बताया कि स्टूडेंट ने अच्छा कार्य किया है, मौके पर सबक सिखाया। मनचलों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।