मैसेंजर पर अश्लील फोटो भेज कर सोशल मीडिया पर वायरल की धमकी
आगरा. लोहामंडी क्षेत्र में रहने वाली युवती तब दहशत में आ गई जब फेसबुक मैसेंजर पर उसने अपने अश्लील फोटो देखे. शातिरों ने उससे एक लाख की डिमांड की. युवती की मदद उसके दोस्तों ने की. मौके से एक शातिर को पकड़ लिया. पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर रही है.

मोबाइल पर मैसेज कर दी सूचना
लोहामंडी क्षेत्र में रहने वाली युवती के मोबाइल पर चार दिन पहले एक मैसेज आया कि अपना मैसेंजर चेक करें. उसने मैसेंजर चेक किया तो एक युवती की नाम की आईडी पर उसके अश्लील फोटो पड़े हुए थे. ये देखते ही उसके होश उड़ गए. इसके बाद मैसेंजर पर लिख कर भेजा गया कि अगर इज्जत प्यारी है तो एक लाख का इंतजाम कर ले नहीं तो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जाएंगे.

युवती को घुमाते रहे शातिर
1 मई को युवती को शातिरो ने लोहामंडी चौराहे रुपये लेकर बुलाया. युवती वहां गई लेकिन कोई नहीं मिला. इसके बाद उसे टीडीआई मॉल व एक होटल के पास बुलाया वहां भी कोई नहीं मिला. शातिर उसे मैसेज करते रहे और घुमाते रहे. छात्रा ने मामले में थाने में शिकायत की. 12 मई को शातिरों ने युवती को वॉटर व‌र्क्स फ्लाई ओवर पर बुलाया.

मौके पर पकड़ा एक शातिर
युवती के दोस्त उसके पीछे थे. फ्लाई ओवर पर पहुंचते ही शातिरों ने मैसेज किया कि हाथ में लगा बैग फ्लाई ओवर से नीचे फैंक दे. उसने ऐसा ही किया. इसके बाद जैसे ही एक युवक बैग उठाने आया वैसे ही युवती के दोस्तों ने उसे पकड़ लिया. पिटाई के बाद उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने मामले में खंदारी से दो और युवकों को पकड़ा. पकड़े गए दो युवक इंजीनियरिंग के छात्र बताए गए हैं. एक युवक मंडी समिति एत्मादउद्दौला का बताया गया है जबकि एक युवक मौके से भाग निकला. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.