-नरकोपी पुलिस शुक्रवार को रांची के बरियातू आकर लोगों से करेगी पूछताछ

-लोहरदगा निवासी युवती की रांची में 23 नवंबर की रात हुई थी रहस्यमय मौत

RANCHI: नरकोपी ओपी के बिल्टी गांव में दफनाई गई लोहरदगा की युवती की लाश गुरुवार को कब्र से निकाली गई। मजिस्ट्रेट सह सीओ मनिंद्र भगत की मौजूदगी में शव निकाला गया, जिसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया। नरकोपी पुलिस शुक्रवार को बरियातू के चिरौंदी पहुंचेगी और उसके मकान मालिक तथा अन्य लोगों से पूछताछ करेगी। मालूम हो कि रांची के बरियातू थाना क्षेत्र में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही लोहरदगा के एड़ादोन की युवती की ख्फ् नवंबर की रात रहस्यमय मौत हो गई थी। इसके अगले दिन ही युवक जयपाल यादव ने शव को दफना दिया था। युवती के भाई वासुदेव ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

बेड़ो डीएसपी करेंगे सुपरविजन

इस मामले की जांच का जिम्मा बेड़ो डीएसपी अजीत कुमार को सौंपा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले की रिपोर्ट वह वरीय अधिकारियों को सौंपेंगे।

कांके रोड में स्ट्रीट डॉग्स का आतंक

कांके रोड के मिसिर गोंदा इलाके में स्ट्रीट डॉग्स के आतंक ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है। आए दिन ये कुत्ते लोगों को अपना शिकार बना रहे है। गुरुवार को भी इन कुत्तों ने कई लोगों को बुरी तरह से काट डाला। इसमें एक महिला का हाथ कुत्ते ने चबा लिया। वहीं, एक अन्य महिला को भी कुत्ते ने काट लिया। इसके अलावा कुछ बच्चे भी कुत्ते के काटने के बाद सदर हास्पिटल में एंटी रेबिज वैक्सीन लेने पहुंचे। डॉग बाइट सेंटर के स्टाफ एके सिंह ने बताया कि कांके से इन दिनों काफी मरीज आ रहे हैं। इसके बावजूद नगर निगम सो रहा है।