- सात साल की मासूम संग की ज्यादती, स्कूल की छात्राओं से छेड़खानी

GORAKHPUR: पिपराइच एरिया में सोमवार को छात्राओं से छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनबढ़ों ने उत्पात मचाया। छात्राओं के शोर मचाने पर शोहदों ने उनकी पिटाई कर दी। छात्राओं की सूचना पर पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है। उधर, सिकरीगंज एरिया में रविवार की देर शाम एक किशोर ने सात साल की मासूम से रेप किया। सोमवार की सुबह बच्ची की मां ने पुलिस को सूचना दी।

पैदल स्कूल जा रही थीं छात्राएं

पिपराइच के जंगल धूसड़ स्थित इंटर कॉलेज में परीक्षाएं चल रही हैं। सोमवार को तीन छात्राएं पैदल स्कूल जा रही थीं। रास्ते में बाइक सवार तीन युवकों ने उनसे छेड़छाड़ शुरू कर दी। एक छात्रा के विरोध जताने पर पिटाई करने लगे। छात्राओं के शोर मचाने पर राहगीर जुटे तो बाइक छोड़कर मनचले फरार हो गए। मामले की जानकारी होने पर छात्राओं के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। बताया कि एक युवक के पास पिस्टल थी। तीनों की पहचान करके पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। छात्राओं का कहना है बाइक सवार युवक अक्सर उनके साथ छेड़छाड़ करते थे।

टॉर्च दिखाने के बहाने बुलाया

रविवार की शाम सिकरीगंज एरिया के एक गांव की सात साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी उसके पड़ोस में रहने वाला 15 साल का किशोर पहुंचा। कमरे से भूसा निकालने के लिए टॉर्च से रोशनी दिखाने के बहाने वह बच्ची को अपने साथ ले गया। कमरे में उसे बंधक बनाकर रेप किया। जानमाल की धमकी देकर चुप करा दिया। फर्श और कपड़ों पर लगा खून साफ करने की कोशिश की। मासूम की तलाश में उसकी मां पहुंची तो आरोपी फरार हो गया। रोती-बिलखती बच्ची ने घटना बताई तो मां ने शोर मचाया। गांव के कुछ लोगों ने मामले को दबाने की कोशिश। सोमवार की सुबह बच्ची की मां ने पुलिस को सूचना दी। रेप, पाक्सो एक्ट और जानमाल की धमकी का मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।