- कैंट एरिया के सिघडि़यां मोहल्ले की घटना

- हत्या के आरोप में पिता, भाई काट रहे जेल

GORAKHPUR: परिचित युवक की हत्या के आरोप में जेल से जमानत पर छूटी युवती की डेडबॉडी फंदे से झूलती मिली। सोमवार सुबह युवती के सुसाइड करने पर परिजनों ने दरवाजा तोड़कर पुलिस को सूचना दी। पंखे से झूल रही डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि युवती ने सुसाइड किया है।

दोस्त की हत्या की रची साजिश

देवरिया, बरहज निवासी इंजीनियर अमन सिंह की डेडबॉडी सहजनवां के रहीमाबाद में फोरलेन किनारे मिली थी। गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी। जांच पड़ताल में पुलिस ने कैंट के सिघडि़यां मोहल्ला निवासी संजय पांडेय, उनके साले और बेटे को अरेस्ट किया। अमन की हत्या की साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने संजय की बेटी सपना को भी जेल भेज दिया।

दो माह पहले हुई जमानत

दोस्त की हत्या की आरोपित सपना को दो माह पहले जमानत मिल गई। घर आने के बाद से वह डिप्रेशन में रहने लगी। कुछ दिनों के लिए वह गांव चली गई थी। लौटकर शहर में आई तो वह चुपचाप ही रहती थी। पुलिस का मानना है कि डिप्रेशन की वजह से उसने सुसाइड कर लिया। सोमवार सुबह काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं निकली तो घरवालों को जानकारी हुई। परिजनों का कहना है कि उसे पंखे से झूलते देखकर जान बचाने के लिए दरवाजा तोड़ दिया गया।

वर्जन

युवती के सुसाइड करने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

ओमहरि बाजपेयी, इंस्पेक्टर, कैंट