-बिजनौर पुलिस ने दोनों को पकड़ा था

-लड़की महिला सिपाही के हवाले थी

-लड़का नजीबाबाद कोतवाली के बैरक में था

-पुलिस का दावा,लड़की ने मौका पाकर लगा ली फांसी


DEHRADUN : दून के रायपुर थाना इलाके से लापता युवती की नजीबाबाद में पुलिस हिरासत में मौत के बाद देहरादून में पब्लिक सडकों पर उतर आई. रायपुर थाने के बाहर पब्लिक ने जमकर उत्पात मचाया. पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए लोगों ने थाने के बाहर रास्ता रोक दिया और युवती के किडनैप में लिप्त रहे आरोपी को सुपुर्द करने की मांग करने लगे. विधायक उमेश शर्मा 'काउ' भी पब्लिक के समर्थन में पहुंचे. करीब दो घंटे तक चली जद्दोजहद के बाद पब्लिक ने रास्ता खाली किया.


पडोसी ने किया था किडनैप

रायपुर थाना इलाके में वाणी विहार कॉलोनी में रहने वाली युवती सोनी को तीन दिन पहले कॉलोनी का ही जावेद किडनैप कर ले गया था. उन्हें मंडे को बिजनौर में पुलिस ने पकड़ लिया.आरोपी युवक जावेद को पुलिस ने थाने में रखा,जबकि युवती को थाने की एक महिला कांस्टेबल अपने रूम पर ले गई थी. युवती महिला कांस्टेबल के कमरे में ही फंदे पर लटकी मिली. जिसे पुलिस खुदकुशी बता रही है. इधर इस मामले में टयूजडे को दून में बवाल हो गया. युवती के परिजनों और स्थानीय लोगों ने सुबह ही रायपुर थाने का घेराव कर दिया. सामप्रदायिक तनाव की आशंका के चलते थाने के साथ ही इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया.

मिस्ड कॉल से फांसकर नाबालिक से रेप:

14 वर्षीय नाबालिक लड़की को मोबाइल फोन से गुमराह कर डरा धमकाकर मुरादाबाद बुलाकर जबरदस्ती बलात्कार करने वाला आरोपी को सहसपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक सहसपुर में 9वीं क्लास में पढ़ने वाली वाली एक छात्रा के मोबाइल पर तीन माह पहले अज्ञात नंबर से मिस्ड कॉल आया था. इसके बाद लगातार कॉल आने लगे और छात्रा ने कॉल रिसीव किया तो सामने वाला अश्लील बातें कर बहला-फुसलाने लगा. बाद में दबाव बनाकर 24 मई को छात्रा को मुरादाबाद बुलाकर एक होटल में उससे बलात्कार किया. फिर जान से मारने की धमकी देकर भेज दिया. छात्रा लौटी तो परिजनों को पूरी दास्तां बता दी. पिता ने एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने मोबाइल नंबर की डिटेल के आधार पर आरोपी राहुल ठाकुर को मुरादाबाद से गिरफ्तार कर लिया. वह लाखड़ी फाजलपुर में एक कंपनी में मशीन ऑपरेटर का काम करता है . पूछताछ में उसने कबूल किया कि वह अपने मोबाइल से अलग अलग नंबर पर कॉल करता रहता है जिस नंबर पर भी फीमेल वॉइस आती है उस पर दुबारा कॉल करता रहता है और उनसे धीरे धीरे बातों बातों में दोस्ती कर लेता है और मोबाइल पर महिलाओं से अश्लील बातें कर अपने जाल में फंसाता था.