-सीबीगंज स्थित कॉलेज में पढ़ने जा रही थी

-मंगलवार को मोबाइल छीन कर लिया था नंबर

फतेहगंज पश्चिमी : सीबीगंज स्थित एक कॉलेज में पढ़ने जाते समय एक छात्रा को रास्ते में रोककर तीन शोहदों में छेड़छाड़ की. शिकायत पर वहां पहले से मौजूद परिजनों ने एक शोहदे को पकड़ लिया, जबकि उसके साथी भाग गए. पिटाई लगाने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने ले आई. हवालात में डाल दिया.

रास्ते में करते थे पीछा

छात्रा के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सीबीगंज स्थित एक कॉलेज में पढ़ती है. टेंपो से रोजाना स्कूल जाती है. कस्बे के तीन लड़के आए दिन उसका पीछा करते थे. अश्लील इशारे भी करते थे. मंगलवार को कॉलेज जाते समय शोहदों ने उसका मोबाइल छीन कर फोन नंबर ले लिया.

परिजनों ने दबोच लिया

मामला ज्यादा बिगड़ता देख छात्रा ने अपने साथ हुई हरकतों की जानकारी परिजनों को दी. अगले दिन परिजन जिस टेम्पों में छात्रा बैठी थी. उसके पीछे बाइक से साथ चलने लगे. जैसे ही शोहदे ने छेड़छाड़ की. परिजनों ने टेंपो रोककर एक शोहदे को दबोच लिया. उसके दो साथी भाग गए. पहले तो परिजनों ने उसको जमकर पीटा. बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपित दीपक मुहल्ला ठाकुरद्वारा का रहने वाला है. उसके साथियों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया.