आगरा। थाना रकाबगंज एरिया में रहने वाली विधि की छात्रा एक शोहदे से परेशान है। पहले तो उसने फोन से उस पर दोस्ती का दबाव बनाया, लेकिन इनकार करने पर शोहदा तैश में आ गया। उसने कई दिनों के लिए मोबाइल बंद कर लिया। बाद में छात्रा का फर्जी अकाउंट बना लिया। छात्रा ने इस मामले में शिकायत की है।

वूमेन हेल्पलाइन से कॉल आने के बाद मोबाइल बंद

रकाबगंज एरिया निवासी छात्रा वकालत की पढ़ाई कर रही है। साल 2015 में उसके मोबाइल पर एक कॉल आया। कॉल करने वाला एक युवक था जो उससे दोस्ती करने की बात बोल रहा था। इस पर छात्रा ने उसे फटकार दिया। इस पर भी शोहदा नहीं माना। इस पर छात्रा ने वूमेन हेल्प लाइन पर उसकी शिकायत की। वूमेन हेल्प लाइन ने युवक को कॉल किया तो उसने मोबाइल बंद कर लिया। इसके बाद छात्रा ने उस पर कोई ध्यान नहीं दिया। अभी कुछ दिन पहले ही छात्रा को पता चला कि उसके नाम से फेसबुक आईडी चल रही है। उसने चेक किया तो पता चला शोहदे ने उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बना दी और छात्रा के व्हाट्सअप से उसका फोटो निकाल कर फेसबुक पर लगा दिया।

दोस्तों से कर रहा है बात

शोहदा छात्रा के नाम से अपने दोस्तों से चेटिंग और मैसज कर रहा है। इसकी जानकारी पर छात्रा के होश उड़ गए। उसने शोहदे से संपर्क कर फेसबुक बंद कराने के बारे में सोचा लेकिन उससे संपर्क नहीं हो पाया। छात्रा शोहदे को पहले से नहीं जानती और न ही वह उसके साथ कभी कॉलेज में रहा। छात्रा की समझ में नहीं आ रहा कि उसका नंबर उस तक कैसे पहुंचा। छात्रा ने मामले में एसपी क्राइम कार्यालय शिकायत की है।