-भाई ने पकड़ा तो नाराज होकर प्रेमी से मिलने बरेली पहुंच गई

BAREILLY: गाजियाबाद की रहने वाली किशोरी का करीब 6 महीने पहले बरेली के युवक से प्यार हो गया। सैटरडे को किशोरी को फोन पर बात करते हुए उसके भाई ने पकड़ लिया तो फोन तोड़ दिया। भाई की मार से नाराज किशोरी प्रेमी से मिलने बरेली पहुंच गई, लेकिन यहां उसके प्रेमी ने धोखा दे दिया। प्रेमी उससे मिलने नहीं आया और अपने दोस्त को भेज दिया। किशोरी को किसी लड़के साथ देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। जब यह बात दोस्त को पता चली तो वह मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची यूपी 100 उसे कैंट थाना लेकर पहुंची। पुलिस ने उसे चाइल्ड लाइन को सौंप दिया है और परिजनों को सूचना दी है। किशोरी को मंडे चाइल्ड लाइन सीडब्ल्यूसी के सामने पेश करेगी। एसएचओ कैंट श्रीकांत राय ने बताया कि किशोरी घर से नाराज होकर चली आयी थी। सीडब्ल्यूसी के सामने पेश होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

2-------------------------

हल्द्वानी पुलिस पहुंची बरेली

कैंट थाना के ही एक अन्य मामले में संडे हल्द्वानी पुलिस कांधरपुर पहुंची। यहां से एक लड़की को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया गया। लड़की के परिजनों ने हल्द्वानी थाना में 21 जून को बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जब लड़की और उसके प्रेमी को थाने लाया गया तो उन्होंने हाईकोर्ट का आदेश पुलिस के सामने रख दिया। दोनों ने अपनी मर्जी से शादी कर ली थी। अब हल्द्वानी पुलिस युवती के कोर्ट में बयान कराकर कार्रवाई करेगी।

3----------------------

दो लड़कियां प्रेमी के साथ फरार

प्रेमनगर और इज्जतनगर में दो लड़कियों के प्रेमी के साथ फरार होने की रिपोर्ट दर्ज की गई हैं। संजय नगर की रहने वाली लड़की गुलमोहर कॉलोनी राजेंद्र नगर स्थित एनजीओ में काम करती है। सैटरडे सुबह वह ऑफिस पहुंची लेकिन गायब हो गई। लड़की के पिता ने प्रेमनगर थाना में उनके पड़ोस में रहने वाले रिक्शा चालक दीपक के घर आने वाले अमन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं इज्जतनगर के नगरिया परीक्षित की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी, अगरास फतेहगंज पश्चिमी के रहने वाले मुनीश के साथ चली गई है। पुलिस ने बहला-फुसलाकर अपहरण की एफआईआर दर्ज कर ली है।