- शोहदे के डर से पढ़ाई छोड़ घर पर बैठी छात्रा

- सीओ ने मुकदमा दर्ज करने का दिया निर्देश

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया के डेयरी कॉलोनी की एक छात्रा को शोहदा लगातार धमका रहा है। वह उसे कॉल कर कहता है कि बाहर निकली तो एसिड से जला दूंगा। खौफ इतना कि छात्रा पढ़ाई छोड़ घर पर बैठ गई हैं। छात्रा ने शोहदे और उसके भाई के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की। सीओ का कहना है कि केस दर्ज किया जाएगा। आवश्यकता पड़ने पर छात्रा व उसके परिवार को सुरक्षा दी जाएगी।

फोन पर करता था अश्लील बातें

सिविल लाइंस स्थित एक कॉलेज में ग्रेजुएशन करने वाली छात्रा के मोबाइल पर कुछ दिनों से युवक लगातार फोन कर रहा था। बातचीत में पता लगा कि वह सहजनवां के गीडा सेक्टर का शिवम मिश्रा है। जबरन छात्रा से दोस्ती करने के लिए फोन करता है। शुरुआत में छात्रा ने उसे नजरअंदाज किया लेकिन उसकी हरकतें बढ़ती चली गई। काल रिसीव करने पर वह छात्रा से अश्लील बातें करने लगा। कॉल अटेंड नहीं करने पर मैसेज भेजकर परेशान करने लगा। उससे परेशान होकर छात्रा ने मोबाइल बंद कर दिया।

करता था पीछा

मोबाइल बंद मिलने पर शिवम ने अपने दोस्तों संग मिलकर छात्रा का पीछा करना शुरू कर दिया। कॉलेज आते जाते समय वह छात्रा को परेशान करने लगा। शोहदे के डर से छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया। इसके बाद भी उसने पीछा नहीं छोड़ा। आरोप है कि 29 सितंबर की दोपहर शोहदे ने फोन करके पूरे परिवार को तेजाब से जला देने की धमकी दी। इससे परिवार के लोग सहम गए हैं। लोगों ने शाहपुर पुलिस को सूचना दी।

छात्रा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने, पीडि़त परिवार को सुरक्षा देने का निर्देश शाहपुर पुलिस को दिया गया है। आरोपी युवकों को गिरफ्तार करके पुलिस जेल भेजेगी।

- अभय कुमार मिश्र, सीओ, कैंट