RANCHI : डोरंडा कॉलेज के छात्र प्रीतम मुंडा पर हुई फायरिंग मामले में खूंटी की एक युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया है। युवती प्रीतम की दोस्त रह चुकी है और खूंटी स्थित एक कंपनी में काम करती है। युवती ने पूछताछ के दौरान पुलिस को जो बताया उसके मुताबिक, वह प्रीतम से बात करती थी। लेकिन, जब उसकी शादी होने लगी तो उसने उससे अपना संबंध तोड़ लिया था। अब पुलिस युवती के बयान और प्रीतम मुंडा के बयान का मिलान कर रही है। इसके अलावा दोनों के मोबाइल डिटेल्स को खंगाल रही है इधर, पुलिस ने प्रीतम को प्रेम प्रसंग में गोली मारे जाने की आशंका जाहिर की है।

फायरिंग की जानकारी नहीं

हिरासत में ली गई युवती ने पुलिस को बताया कि वह खूंटी स्थित एक कंपनी में काम करती है। उसने इस बात से इन्कार किया कि उसने प्रीतम पर फायरिंग करवाई है। उसने पुलिस को कहा कि प्रीतम मुंडा ने खुद को गोली मार ली है, इसकी जानकारी उसे नहीं है। उसने बताया कि वह क्यों किसी को गोली मरवाएगी और प्रीतम को गोली मारने के लिए क्यों कहेगी?

12 मार्च को मारी गई थी गोली

प्रीतम मुंडा ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वह एक सप्ताह से हुलहुंडू मैदान में क्रिकेट खेलने जाते थे। रविवार की शाम पांच बजे प्रीतम क्रिकेट खेल कर आ रहा था। उसी वक्त एक बाइक पर सवार तीन युवक वहां आए और उससे मोबाइल व पर्स मांगा। जब वह मोबाइल उसे देने लगा तो उन तीनों युवकों ने उसे गोली मार दी। गोली मारने के बाद तीनों फरार हो गए। प्रीतम तुपुदाना के एंसलरी चौक के पास किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता है।