ससुराल में छात्रा के फोटो व्हाट्सअप के जरिए किए सेंड

अब फेसबुक पर फोटो वायरल करने की दे रहा है धमकी

आगरा। थाना हरीपर्वत क्षेत्र में एक सिरफिरे युवक ने छात्रा का जीना दुश्वार कर रखा है। परिजनों ने छात्रा की शादी तय की तो उसने सगाई तोड़ने की धमकी दी। न मानने पर जान से मारने की धमकी और तेजाब से जलाने की धमकी दी। धमकी के बाद दहशत में आए परिजनों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

साथ में पढ़ता था युवक

थाना हरीपर्वत क्षेत्र निवासी युवती बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है। क्षेत्र का ही एक युवक उसके साथ पढ़ा था। परिजनों का आरोप है कि वह उस पर गलत निगाह रखता था। छात्रा मां ने युवक को समझाया लेकिन व नहीं माना। परिजनों ने बेटी की शादी तय कर दी। उसकी सगाई भी कर दी। इस पर युवक आग बबूला हो गया। वह सगाई तोड़ने का दबाव बनाने लगा।

तेजाब से जलाने की धमकी

सिरफिरे ने धमकी दी कि अगर सगाई नहीं तोड़ी तो वह जान से मार देगा। साथ ही तेजाब से जला देने की धमकी दी। इस धमकी के बाद माता-पिता दहशत में आ गए। उसने छात्रा को रास्ते में परेशान करना शुरु कर दिया। डरी हुई छात्रा ने कॉलेज और कोचिंग जाना बंद कर खुद को नजरबंद कर दिया। इसके बाद भी सिरफिरा नहीं माना।

सोशल मीडिया पर वायरल की धमकी

किसी तरह मोबाइल नंबर लेकर युवक ने छात्रा के फोटो उसकी ससुराल में व्हाट्सअप के जरिए सेंड कर दिए। अब वह फेसबुक पर फोटो डाल कर बदनाम करने की धमकी दे रहा है। परिजन उसके घर पर शिकायत करने गए तो आरोप है कि उसके परिजनों ने गाली-गलौज की। इस मामले में पीडि़त परिवार एसएसपी से मिला था। एसएसपी के आदेश के बाद थाना हरीपर्वत में मुकदमा दर्ज किया गया है।