-तमंचे के बल पर तीन युवकों ने की वारदात

-गुलरिहा एरिया के बनगाई की घटना, सनसनी

GORAKHPUR: गुलरिहा एरिया में बाइक सवार बदमाशों ने युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। परिवारवालों के सामने तमंचा सटाकर बदमाशों ने युवती को बाइक पर बैठा लिया। परिजनों को जानमाल की धमकी देते हुए युवक फरार हो गए। युवती के पिता की सूचना पर गुलरिहा पुलिस सरगर्मी से अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी है।

घर से जबरन खींचकर निकाला

गुलरिहा एरिया में एक व्यक्ति का मकान गांव के बाहर है। रविवार सुबह करीब 11 बजे परिवार के लोग अपने-अपने काम में बिजी थे। उनके परिवार की 18 साल की युवती घर में काम कर रही थी। तभी दो बाइक सवार तीन युवक पहुंचे। धड़धड़ाते तीनों घर में घुस गए। परिवार के लोग कुछ समझ पाते इसके पहले युवती को खींचकर बाहर निकाल लिया और तमंचा सटाकर बदमाशों ने युवती को बाइक पर बैठा लिया। बदमाशों के भागने पर परिजनों के शोर मचाया तो गांव के लोग जमा हुए। युवती के पिता ने यूपी -100 को सूचना देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। युवती के अपहरण की सूचना पर गुलरिहा पुलिस पहुंची। परिजनों और अन्य लोगों से बात करके जानकारी जुटाने का प्रयास किया।

प्रेम संबंध मान रही पुलिस

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस अपहरण की बात को खारिज करने में लगी है। पुलिस का मानना है कि अपहरणकर्ताओं से युवती की पहले से जान पहचान है। अचानक किसी के घर में घुसकर दिनदहाड़े अपहरण करने की कहानी पर पुलिस यकीन नहीं कर पा रही। प्रेम संबंधों का मामला मानकर पुलिस अपहरण की जांच कर रही है। गुलरिहा पुलिस का कहना है जल्द अपहरण की गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

वर्जन

इस मामले की जांच पड़ताल कराई जा रही है। बाइक सवार युवकों की तलाश में पुलिस टीम लगी है। दिनदहाड़े हुई घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी।

बांके बिहारी, इंस्पेक्टर, गुलरिहा थाना