patna@inext.co.in

PATNA (2 Sept): बिहार में कानून का डर खत्म होता जा रहा है, तभी तो एक युवती को ब्लैकमेलिंग करने के लिए कुछ लड़के छपरा से आरा आ जाते है. वह लड़की भी साधारण घर की नहीं है बल्कि बिहार पुलिस के एक एएसआई की बेटी है. लड़की ने आरोप लगाया है कि युवकों ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. गैंगरेप करने के बाद अश्लील वीडियो भी बना लिया.

छपरा के हैं सभी आरोपी

इस संबंध में भोजपुर पुलिस बल में कार्यरत एएसआई की बेटी के बयान पर आरा के महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. दर्ज प्राथमिकी में एक दुकानदार समेत उसके तीन अन्य दोस्तों को नामजद आरोपी बनाया गया है. चारों आरोपी छपरा जिले के निवासी है. गैंगरेप की शिकार छात्रा का मेडिकल जांच रविवार को सदर अस्पताल, आरा में कराया गया. पुलिस ने चारों आरोपियों के विरुद्ध पांच दफाएं लगाई है. जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. छात्रा ने छपरा के दहियांव निवासी भोलू सिंह, विशाल कुमार, शक्तिनगर ,महाकुंजी टोला निवासी मुकुल सिंह व आशीष कुमार पर अश्लील वीडियो बनाने, लैक मे¨लग करने एवं फिर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया गया है.

वायरल करने की देते थे धमकी

बताया जा रहा कि मूल रूप से गोपालगंज जिला निवासी एएसआई पहले छपरा में कार्यरत थे. इस दौरान एएसआई की पत्नी व पुत्री भी वहां रहती थी. बीएसी की छात्रा रोज को¨चग आती-जाती थी. इस दौरान को¨चग से लौटते समय जब छात्रा को प्यास लगी थी तो वह दहियांव के एक दुकान पर कोल्ड¨ड्रक पीने चली गई थी. छात्रा के अनुसार, कोल्ड¨ड्रक पीने के बाद वह बेहोश हो गई थी और अपने को कुछ देर बाद दुकान की छत पर पाया था. इस दौरान छात्रा का न्यूड वीडियो बना लिया गया था. इसके बाद आरोपित वीडियो वायरल किए जाने की धमकी देकर उसे ब्लैकमे¨लग करने लगे.

आरा तक आते थे आरोपी

बताया जा रहा कि पुलिस विभाग में कार्यरत छात्रा के पिता ट्रांसफर होने के बाद जुलाई 2018 में आरा चले आए थे. इसके बाद किराए पर मकान लेकर रहने लगे. लेकिन, न्यूड वीडियो के आधार पर आरोपित छात्रा को ब्लैकमेल करते रहे. इस दौरान मोटरसाइकिल से आरा तक आ गए और उसे धमकी देकर छपरा ले गए. इस दौरान भोलू समेत उसके तीन दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.