- शादी का झांसा देकर लाया था मैनपुरी से भगाकर

- एक साल बंधक बना जबरदस्ती कराई जा रही थी जिस्मफरोशी

agra@inext.co.in

AGRA। फ्राइडे शाम एसपी सिटी के ऑफिस में पहुंची लड़की के मामले में कई चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। युवती का एक साल से शादी के नाम पर शोषण किया जा रहा है। शादी के नाम पर ही उसे जिस्मफरोशी के धंधे में उतार दिया गया। इसी से परेशान होकर फ्राइडे को युवती आत्महत्या करने के लिए हाइवे पर पहुंची थी। तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।

मुंबई में था ब्यूटी पॉर्लर

चार साल पहले युवती मुंबई में ब्यूटी पॉर्लर चलाती थी। युवती की दिल्ली निवासी रानी नाम की महिला से दोस्ती हो गई थी। घूमने के बहाने रानी ने युवती को बुला लिया था। रानी ने युवती को दगा देते हुए उसे भ्0 हजार रुपए में बेच दिया था। तीन साल पहले वह दिल्ली से भागकर किसी तरह मैनपुरी अपने रिलेटिव के घर पहुंच गई थी।

एक और मुसीबत पड़ गई गले

मैनपुरी में युवती की मुलाकात सिकंदरा केके नगर निवासी हरिमोहन से हो गई थी। हरिमोहन ने युवती को शादी के सपने दिखाए, तो युवती ने भी भटकने से बचने के लिए खुद का घर बसाने के चक्कर में हरिमोहन के साथ एक साल पहले आगरा आ गई थी। कुछ दिनों तक तो सब ठीक-ठाक चला। हरिमोहन युवती को बंधक बनाकर घर पर कस्टमर लाने लगा था।

निकली थी सुसाइड करने

एक साल बंधक बना हरिमोहन ने जिस्मफरोशी का धंधा कराया। फ्राइडे को मौका देखकर वह घर से भाग निकली। लंगडे़ की चौकी हाइवे पर सुसाइड करते देख कुछ लोगों ने पकड़ लिया। उसे लेकर एसपी सिटी ऑफिस ले गए थे। लड़की की तहरीर पर हरिमोहन के खिलाफ फ्7म्, फ्ब्ब् आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है। सैटरडे दोपहर उसे जेल भेज दिया गया।