RANCHI: रिम्स गेट के पास मंगलवार सुबह ख्भ् वर्षीया अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। युवती जींस व टी-शर्ट पहनी हुई थी, जिसका शव कपड़ों में लिपटा हुआ मिला। बरियातू थाना पुलिस ने आशंका जताई है कि युवती की हत्या कहीं और करने के बाद शव यहां लाकर फेंका गया है। जबरदस्ती का विरोध करने पर गला दबाकर हत्या की गई होगी। शायद अपराधियों ने सोचा होगा कि रिम्स कैंपस में फेंकने से यदि युवती जिंदा होगी, तो उसका इलाज हो जाएगा।

क्या है पूरा मामला

मंगलवार सुबह रिम्स के एक गार्ड ने युवती का शव रिम्स गेट के पास पड़ा देखा। इसकी सूचना बरियातू थाना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद थाना प्रभारी डीके श्रीवास्तव पहुंचे। जांच के क्रम में उन्होंने बताया कि युवती का गला दबाने का निशान है। युवती की हत्या कहीं और कर शव को रिम्स परिसर में फेंक दिया गया है। हालांकि, युवती का फोटो लेकर रिम्स परिसर में कई लोगो से पूछताछ की गई, लेकिन युवती की पहचान नहीं हो पाई। फिलहाल पुलिस रिम्स परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक कर अपराधियों का सुराग तलाश रही है, ताकि युवती की पहचान के साथ हत्यारो की भी गिरफ्तारी हो सके।

ऑटो से लाया गया था युवती को

पुलिस ने रात में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों से भी बात की। बातचीत करने के क्रम में पता चला कि युवती को एक ऑटो वाला वहां लाया था। पुलिस उस ऑटो चालक की भी तलाश कर रही है।

इन बिंदुओं पर छानबीन कर रही पुलिस

-पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवती कहां की है। उसके जींस और टी शर्ट पर लिखे टेलर के नाम के आधार पर छानबीन कर रही है।

- प्रेम प्रसंग में धोखा देने के बाद युवती की हत्या

- कहीं लिव इन रिलेशनशिप में तो लड़की नहीं रहती थी

-आशंका है कि घर में पहले उसका गला दबाया गया होगा। इसके बाद इलाज के लिए रिम्स लाया जा रहा होगा, लेकिन जब पता चला कि वह मर गई, तो छोड़कर भाग गए