- दुष्कर्म का प्रयास के आरोपी ने युवती की बहन को किया अगवा

- युवती ने पुलिस पर लगाया केस को हल्का करने का आरोप

Meerut : एसएसपी ऑफिस में बुधवार को एक युवती ने सीओ ट्रैफिक के सामने एसआई को जमकर खरी-खोटी सुनाई। पुलिस पर लापरवाही बरतने, आरोपियों के साथ सांठ-गांठ करने, केस में पलीता लगाने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए। युवती एक-एक बाद एक आरोप लगाती रही और एसआई सफाई में कुछ नहीं बोल पाए। सीओ ट्रैफिक ने भी एसआई को फटकार लगाते हुए मामले को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए। इसके बाद तो एसआई ऑफिस से उलटे पांव निकल लिए।

दुष्कर्म का हुआ था प्रयास

टीपीनगर थानाक्षेत्र के मोहकमपुर में रहने वाली 22 वर्षीय युवती का आरोप था कि गत 6 दिसम्बर को वाल्मिकी कॉलोनी का रहने वाले ललित ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। जिसकी एफआईआर थाने में दर्ज कराई गई और मजिस्ट्रेट के बयान भी हुए। इसके बाद आरोपी को जेल हुई, लेकिन वह 7 दिन में ही जेल से छूट गया था। आरोप है कि जेल से छूटने के बाद गत 23 दिसम्बर को आरोपी युवती की छोटी बहन को अगवा कर ले गया। तब से उसका कुछ अता-पता नहीं है। आरोपी एक पब्लिशिंग कंपनी में काम करता था, उसने ही युवती की छोटी बहन को भी वहां पर नौकरी दिलाई थी।

आरोपी को बचा रही पुलिस

एसएसपी ऑफिस में बुधवार को युवती अपने परिजनों और टीपीनगर थाना के एसआई उपेंद्र मलिक के साथ पहुंची। उस समय ऑफिस में सीओ ट्रैफिक वंदना मिश्रा समस्याओं की सुनवाई कर रही थीं। ऑफिस में पहुंचते ही युवती एसआई पर बरस पड़ी। आरोपों की बौछार कर दी। युवती का आरोप है कि जब उसने अपनी बहन के अगवा होनी की बात बताई तो एसआई ने कहा खुद ही ढूंढ लो, वह खुद भागी है। बकौल युवती एसआई ने कहा कि तुमने मेरे खिलाफ मजिस्ट्रेट में कंप्लेन कैसे की। युवती का आरोप है कि पुलिस आरोपियों के साथ मिली हुई है। वे जानबूझकर केस को हलका कर रहे हैं ताकि आरोपी सजा से बच सके। सीओ ट्रैफिक वंदना मिश्रा ने मौके पर एसआई को फटकार लगाई और जांच में गंभीरता बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जांच सही से नहीं की तो केस किसी और थाने में ट्रांसफर करा दूंगी।