छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज (जेडब्ल्यूसी) की छात्रा राधिका कुमारी ने अपने शरीर को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार की दोपहर को ही उसने अपने शरीर पर केसोसिन छिड़ककर आग लगा ली थी। आनन-फानन में उसे टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) में एडमिट कराया गया। इलाज के दौरान देर रात को टीएमएच में उसकी मौत हो गई। राधिका कदमा थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर ब्लाक संख्या-एक निवासी गोपाल कुमार की बेटी थी। 16 साल की राधिका वीमेंस कॉलेज में इंटर सेकेंड इयर की छात्रा थी। उसके पिता ने पुलिस को बताया कि राधिका परीक्षा को लेकर तनाव में रहती थी। इसी वजह से उसने सुसाइड करने जैसा कदम उठाया होगा।

बिष्टुपुर में युवती ने दे दी जान

एक्सएलआरआइ रोड के 12 नंबर क्वार्टर के आउट हाउस में रहने वाली 18 वर्षीय दीपा नाग ने सोमवार की देर रात को फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। दीपा ने आउट हाउस के आंगन में स्थित आम के पेड़ में अपनी चुन्नी के सहारे फंदा बनाया और उसी में लटक कर जान दी। आनन-फानन उसके परिवार वाले उसे टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। दीपा नौकरानी का काम करती थी। पुलिस को युवती के पिता ने बताया कि रात दो बजे जब वे लघुशंका के लिए निकले तो पुत्री को फंदे से लटका देखा। उन्होंने अपनी पुत्री के आत्महत्या करने के कारण पर अनभिज्ञता जाहिर की।

गोविंदपुर की वृद्धा की मौत

ट्रेन से गिरने से घायल हुई गोविंदपुर धानचटानी लुआबासा निवासी 60 वर्षीय वृद्धा लुलु सिंह की टाटा मोटर्स अस्पताल में मौत हो गई। उसके पुत्र ने बताया कि लुलु सिंह घाटशिला मोचडोबा में रहने वाली उसकी बहन के घर गई थी। वहां से लोकल ट्रेन से वापस लौट रही थी। गोविंदपुर हॉल्ट पर ट्रेन से उतरने के दौरान वह गिर गई थी। इससे वह घायल हो गई थी। सोमवार को उनकी मौत हो गई।