छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: मानगो थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-33 पर स्थित पारडीह निवासी महेश कुमार यादव की नाबालिग पुत्री व कक्षा 9 की छात्रा का अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया. इस संबंध में महेश कुमार यादव के बयान पर मानगो थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

पुलिस को दिए बयान में महेश कुमार यादव ने बताया कि मेरी पुत्री मानगो न्यू पुरुलिया रोड स्थित पायल सिनेमा के पीछे ट्यूशन पढ़ती है. वह 31 अगस्त की संध्या 5.20 बजे घर से यह कहकर निकली कि ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही हूं. जब वह निर्धारित समय पर घर नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन शुरू की गयी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. वह ट्यूशन पढ़ने भी नहीं गयी थी. परिजन ने आशंका जताया कि उसकी पुत्री का गलत नीयत से किसी ने अपहरण कर लिया है. मानगो थाना में मामला दर्ज होते ही पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है. मानगो थाना प्रभारी अरुण कुमार महथा ने बताया कि छात्रा की खोज में पुलिस की टीम लगी हुई है. जल्द ही छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा.

सोनारी से नाबालिग का किडनैप

सोनारी थाना अंतर्गत ग्वालाबस्ती राजा खटाल निवासी कौशल मेसराय के बयान पर अज्ञात के खिलाफ थाने में नाबालिग बच्चा का अपहरण करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस को दिए बयान में कौशल मेसराय ने कहा है कि मेरा बच्चा 22 अगस्त की सुबह 8 बजे घर के पास था, अचानक गायब हो गया. चारों ओर खोजबीन की गयी, लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया.