-बचाने आई बड़ी बहन को भी धक्का मारा

-राहगीरों के ललकारने पर धमकी दे भागा शोहदा

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW :

इंदिरानगर के खुर्रम नगर चौराहे पर एक शोहदे ने युवती से छेड़छाड़ कर जबरन बाइक पर बिठाने की कोशिश की. युवती ने जब विरोध किया तो उसने न केवल उसे पीटा बल्कि कपड़े भी फाड़ दिए. युवती की बहन ने जब उसे बचाने की कोशिश की तो उसे भी धक्का देकर गिरा दिया. राहगीरों ने जब ललकारा तो शोहदा धमकी देते हुए भाग गया. पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ इंदिरानगर थाने में छेड़खानी, मारपीट समेत विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है.

देता था शादी का झांसा

सीतापुर रोड निवासी सान्या (बदला नाम) के मुताबिक, सात महीने पहले उसकी दोस्ती अमीनाबाद के गन्ने वाली गली निवासी परवेज रसूल से हुई. दोस्ती के बाद परवेज उसे शादी का झांसा देता था. जिससे वह उसकेकरीबी हो गई. लेकिन जब उसे पता चला कि उसके कई लड़कियों से संबंध हैं तो उसने परवेज से दूरी बना ली.

अचानक आ पहुंचा

सान्या के मुताबिक, बीते बुधवार की शाम वह अपनी बड़ी बहन के साथ खुर्रमनगर में रहने वाली परवेज की रिश्तेदार के यहां गई. लेकिन, काफी तलाश के बाद घर नहीं मिला. वे दोनों वापस घर लौटने लगीं, तो अचानक परवेज वहां आया और हाथ पकड़ बाइक पर बैठाने लगा.

फाड़ दिये कपड़े

सान्या ने जब विरोध किया तो परवेज ने न केवल उसे पीटा बल्कि उसके कपड़े भी फाड़ दिए. बहन ने बचाने की कोशिश की तो उसे भी धक्का देकर गिरा दिया. आसपास के लोगों ने जब परवेज को ललकारा तो वह भाग गया.

सोशल मीडिया पर डाली फोटो

शुक्रवार को दोनों बहनें परिजनों के साथ इंदिरानगर थाने पहुंची और इंस्पेक्टर मुकुल प्रकाश वर्मा को पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि परवेज ने उसकी आपत्तिजक फोटो भी सोशल मीडिया पर डाल दी हैं. पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.