किराये पर गर्लफ्रेंड बनने से होती है मोटी कमाई
हम बात कर रहे हैं अमेरिका की जहां किराए की गर्लफ्रेंड बनना भी एक तरह का प्रोफेशन हो गया है। बस गर्ल्‍स को इसके लिए गर्लफ्रेंड बनना होता है। ब्‍यायफ्रेंड के साथ अच्‍छी पार्टियों में जाना होता हैं। साथ मे मूवीज देखनी होती हैं। कई बार अकेलेपन के शिकार पुरुष उन्‍हें अपने साथ ड्रिंक भी ऑफर करते हैं जिसे वे स्‍वीकार भी करती हैं। एक रिपोर्ट की माने तो गर्लफ्रेंड होने की एक्‍टिंग करने पर एक लड़की को हर महीने 20 हजार डॉलर लगभग 13 लाख रुपए की कमाई होती है। कमााई के साथ उन्‍हें ढेरों एक्‍सपीरिएंस मिलते हैं।

द गर्लफ्रेंड एक्सपीरिएंस ने बड़ाया है लोगों मे क्रेज

अमेरिका में किराये पर गर्लफ्रेंड मिलने का यह प्रोफेशन मशहूर टेलीविजन शो द गर्लफ्रेंड एक्सपीरिएंस को देखने के बाद चलन मे आया है। रिले केअफ की माने तो उन्हें अपने क्लांट्स के साथ सिर्फ मूवीज देखनी होती हैं। कुछ क्लाइंट्स जो खुद को बेहद अकेला फील करते हैं उन्‍हें टाइम पास के लिए हायर करते हैं। रिले कहती हैं कि लोगों के लिए फिजिकल होना सब कुछ नही होता है। लोग गर्लफ्रेंड से इमोशनल और साइकोलॉजिकल सपोर्ट चाहते हैं। ब्रुकलिन की रहने वाली सॉन्‍ग राइटर मार्सिया साथ बैठकर शराब पीने के लिए 500 डॉलर चार्ज करती हैं।

इसलिए किराये पर पुरुष लेते हैं गर्लफ्रेंड
25 साल की प्रोफेशनल जेना ने बताया कि उन्‍हें न्‍यूयॉर्क में एक आदमी के साथ स्‍टार वार्स ट्रायोलॉजी देखने और सेक्‍स करने के बदले में 2500 डॉलर लगभग एक लाख 67 हजार रुपए दिए। आदमी को मूवीज देखने का बहुत शौक था पर उसकी पत्‍नी उसके साथ मूवीज नहीं देखती थी। जिसके बाद उसने किरये पर गर्लफ्रेंड के साथ मूवी देखना शुरु किया। नेवादा में रहने वाली 20 साल की एलिसा बताती है कि कई लोग उसे पूरे हफ्ते के लिए बुक करते हैं। इस दौरान वह 24 घंटे उनके साथ रहती हैं। हर तरह की एक्टिविटीज में हिस्सा लेती है।

Weird News inextlive from Odd News Desk

Weird News inextlive from Odd News Desk