Android Go समेत कई पॉपुलर ऐप के Go वर्जन हुए लॉन्‍च जो चलेंगे सुपरफास्‍ट

गूगल ने Android गो ऑपरेटिंग सिस्‍टम के साथ साथ कई पॉपुलर ऐप के गो वर्जन यानि साइट ऐप लॉन्‍च किए हैं। इनमें Gmail go, Google Assistant और Maps Go समेत कई ऐप शामिल हैं। इन ऐप को लॉन्‍च करके गूगल सिर्फ यही चाहता है कि सभी सस्‍ते स्‍मार्टफोन्‍स पर भी गूगल की सारी ऐप आसानी से एक्‍सेस की जा सकें। जैसे कि Gmail go का मेमोरी वेट 25 एमबी है, जबकि मेन Gmail ऐप 47 एमबी की है। ऐसे में जीमेल गो स्‍लो फोन और स्‍लो इंटरनेट पर भी बेहतर ढंग से काम करेगा और यूजर का काम आसान करेगा।

आ गया gmail का लाइट वर्जन gmail go,कम रैम और स्‍लो इंटरनेट पर अब ईमेल चलेगी झूमके

सिर्फ 500 रुपए में आने वाला है 4G स्‍मार्टफोन, इसके साथ 60 रुपए में मिलेगी महीने भर कॉलिंग और डेटा

Gmail go पर सुपरफास्‍ट स्‍पीड से एक्‍सेस कीजिए अपनी ईमेल

जीमेल की मेन ऐप को लेकर कई बार एंड्रॉएड यूजर्स परेशान हो जाते हैं, जब 1 जीबी रैम वाले उनके फोन में जीमेल ऐप रो रोकर चलती है। या फिर जब इंटरनेट स्‍पीड स्‍लो हो तब भी जीमेल ऐप पर ईमेल एक्‍सेस करना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में Gmail go से कम रैम वाले स्‍मार्टफोन यूजर्स अपनी ईमेल आसानी से एक्‍सेस कर पाएंगे। यहीं नहीं Gmail go स्‍लो इंटरनेट स्‍पीड पर काफी तेज काम करता है, यानि कि शहर से दूर मौजूद होने पर जहां 2जी इंटरनेट स्‍पीड ही मिल पाती है, वहां पर भी आप अपनी ईेमेल तेजी से एक्‍सेस कर पाएंगे। जीमेल गो पर यूजर्स मेन ऐप की ही तरह दो या अधिक जीमेल अकाउंट लिंक कर सकते हैं।

आ गया gmail का लाइट वर्जन gmail go,कम रैम और स्‍लो इंटरनेट पर अब ईमेल चलेगी झूमके

ZTE ने लॉन्‍च किया 2 डिस्‍प्‍ले वाला फोल्डिंग स्मार्टफोन जो मिलकर बन जाता है बिग स्‍क्रीन टैबलेट

कैसे इंस्‍टॉल करेंगे Gmail go

वैसे तो जीमेल गो ऐप हल्‍की और फास्‍ट जरूर है, लेकिन इसे सिर्फ एंड्रॉएड ओरियो गो के लिए ही लॉन्‍च नहीं किया गया है, बल्कि प्रीमियम स्‍मार्टफोन यूजर्स अपने फोन पर भी Gmail go इंस्‍टॉल करके अपनी ईमेल्‍स को स्‍पीड से और आसानी से एक्‍सेस कर पाएंगे। Gmail go ऐप आप गूगल प्‍ले स्‍टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। जीमेल गो की लॉन्‍च के बाद एक्‍सपर्ट मान रहे हैं कि ज्‍यादातर एंड्रॉएड यूजर्स जीमेल की मेन ऐप की बजाय इस लाइट ऐप को ही प्रिफर करेंगे।

मार्च में Jio इस नई सर्विस के साथ कर सकती है बड़ा धमाका! अबकी बार क्‍या क्‍या फ्री मिलेगा, जानिए यहां

Technology News inextlive from Technology News Desk