जीटीडीसी में क‍िया जाएगा पंजीकरण
पणजी (प्रेट्र)। हाल ही में गोवा सरकार गोवा पर्यटन विकास निगम (जीटीडीसी) के तहत बहुत जल्‍द ऐप बेस्‍ड टैक्‍सी सर्वि‍स शुरू करने जा रही है। राज्य सरकार ने इसके के ल‍िए टैक्सी संचालकों को पंजीकरण कराने का ऐलान भी कर द‍िया है। ऐप बेस्‍ड टैक्‍सी सर्वि‍स के ल‍िए टैक्सी संचालकों को रज‍िस्‍ट्रेशन गोवा पर्यटन विकास निगम में ही कराना होगा। इस संबंध में जीटीडीसी प्रबंध निदेशक निखिल देसाई का कहना है क‍ि वर्तमान में ज‍िन टैक्सी संचालकों के पास गोवा में कैब चलाने का लाइसेंस है वे जीटीडीसी के तहत पंजीकरण करा सकते हैं।

आसानी से घूम सकेंगे पर्यटन स्‍थल
इसके साथ ही उनका कहना है क‍ि यह सर्वि‍स पयर्टकों के ल‍िए काफी राहत भरी होगी। गोवा के पर्यटन स्‍थलों को घूमने के ल‍िए पर्यटकों को ज्‍यादा माथापच्‍ची नहीं करनी पड़ेगी। इस ऐप बेस्‍ड टैक्‍सी सर्व‍िस से वे आसानी से हर जगह घूम सकेंगे। इसके साथ उनका कहना है क‍ि यहां पर अभी ऐप बेस्‍ड टैक्‍सी सर्वि‍स न‍िजी कंपन‍ियों के अंडर में चल रही थी। हाल ही में यहां पर ओला जैसे ऑनलाइन कैब ऑपरेटरों का व‍िरोध भी हुआ था। ऐसे में माना जा रहा है कि‍ सरकार द्वारा जीटीडीसी की इस सर्व‍िस से उनके व्‍यवसाय पर असर पड़ेगा।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव : BJP की पहली सूची में 72 उम्मीदवार, सत्ता में वापसी के ल‍िए येदियुरप्पा संग ये नेता बनेंगे प्रत्‍याशी

CBSE: ऐसे हुआ था 12वीं अर्थशास्‍त्र का पेपर लीक, गिरफ्तार हुए तीन लोगों ने बताया पूरा मास्‍टर प्‍लान

National News inextlive from India News Desk