कानपुर। हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों ब्वॉय-फ्रेंड के बर्थडे सेलीब्रेशन में व्यस्त हैं। दरअसल मौनी ने निर्देशक आयान मुखर्जी के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो आयान के सिर पर सिर रख कर बैठी हैं और कैप्शन में उन्हें बर्थडे की शुभकामनएं दे रही हैं। मौनी ने आयान को बर्थडे विश देते हुए कैप्शन लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरे बेस्ट ब्वॉय-फ्रेंड। तुम हमेशा मैडनेस और चुलबुली हरकतें करते रहो और मैं तुम्हें हमेशा की तरह ऐसे ही देखना चाहती हूं।' मौनी ने इस कैप्शन के साथ आयान को बडे़ ही मजाकिया ढंग से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।
गोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने ब्वॉय-फ्रेंड को दी बर्थडे की शुभकामनाएं,जाहिर की दील की ये बात
मौनी ने गोल्ड में किया शानदार अभिनय
मौनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' में उनकी पत्नी के रोल में नजर आई थीं। जहां अक्षय ने इंडियन हॉकी टीम को ओलंपिक में गोल्ड जीतने में मदद की थी, वहीं मौनी भी फिल्म में अप्रत्यक्ष रूप से इस काम में अक्षय और हॉकी प्लेयर्स की सहायता करते दिखी। फिल्म में भारत के बंटवारे से लेकर आजादी के बाद पहला ओलंपिक गोल्ड घर लाने तक के संघर्ष को दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा मौनी रॉय, विनीत कुमार सिंह, अमित साद, कुणाल कपूर और जतिन शर्मा लीड रोल में दिखे। रीमा कागती के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले ही दिन 25.25 करोड़ रुपये का कारोबार कर बॉक्स ऑफिस अपने नाम कर लिया।
गोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने ब्वॉय-फ्रेंड को दी बर्थडे की शुभकामनाएं,जाहिर की दील की ये बात
अब नजर आएंगी इन नेक्स्ट 3 फिल्मों में
पहले टीवी में 'नागिन' बन कर फेमस हुईं फिर बॉलीवुड की फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय की पत्नी बन कर डेब्यू किया और अब इन तीन बडी़ फिल्मों में नजर आने को तैयार हैं। मालूम हो की फिल्म के प्रमोशन और ट्रेलर लॉन्च के दौरान मौनी ने खूब वाहवाही बटोरी जिसकी वजह से मूवी रिलीज के पहले ही उन्हें तीन और फिल्में ऑफर हो गईं। ये तीन फिल्में कौन सी हैं मौनी ने इस बात को लेकर अब तक चुप्पी साधी हुई है। हलांकि उन्होंने ये मूवीज साइन भी की हैं कि नहीं इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। फिलहाल मौनी का 'गोल्ड' में बंगाली लुक और बात-चीत का लहजा फैंस को खूब पसंद आ रहा है।
गोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने ब्वॉय-फ्रेंड को दी बर्थडे की शुभकामनाएं,जाहिर की दील की ये बात

अक्षय की 'गोल्ड' और जॉन की 'सत्यमेव जयते' की बॉक्स ऑफिस टक्कर, पहले दिन कौन रहा आगे


मनोज कुमार के बाद अक्षय कुमार बने बॉलीवुड के असली देशभक्त हीरो, इन फिल्मों से कर दिया साबित

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk