-अक्षय तृतीया पर न्यू कलेक्शन की भरमार, फ्रेश स्टाक से सजा सराफा बाजार

-ज्वेलरी शोरूम्स में लांच फुल स्पेशल वेडिंग कलेक्शन भी मचा रहा धूम

इन दिनों ज्वेलरी मार्केट की रौनक देखते ही बन रही है। तरह-तरह के डिस्काउंट ऑफर, न्यू कलेक्शन और न्यू वेरायटी की ज्वेलरी से पूरा बाजार पट गया है। अक्षय तृतीया पर मौके का लाभ उठाने के लिए कस्टमर्स भी प्री बुकिंग के लिए बेकरार हैं। शहर के लगभग सभी छोटे-बड़े ज्वेलरी शोरूम्स में बुकिंग के साथ-साथ इंक्वायरी भी तेज हो गई है। सराफा कारोबारियों की मानें तो सोने-चांदी का भाव भी कम होने के कारण इस बार ज्वेलरी मार्केट बूम करेगा। ज्वेलर्स अपनी ओर से कई लुभावने स्कीम से कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने में लगे हुए हैं। सुबह से शाम तक ज्वेलरी शोरूम्स में कस्टमर्स की गैदरिंग हो रही है।

हर तरह की ज्वेलरी है खास

अक्षय तृतीया को लेकर ज्वेलरी मार्केट में न्यू कलेक्शन की धूम मची हुई है। फ्रेश स्टाक में कई तरह की डिजायनर ज्वेलरी कस्टमर्स को खूब भा रही। कहीं सेम्पल ज्वेलरी का न्यू कलेक्शन लांच किया गया है तो कहीं ओल्ड इस गोल्ड की तर्ज पर पुरानी ज्वेलरी को नया लुक देने की स्कीम भी खूब पसंद की जा रही है। अक्षय तृतीया के मौके पर वेडिंग कलेक्शन की अधिक डिमांड चल रही है। यही कारण है कि ज्वेलर्स इस बार फुल स्पेशल वेडिंग कलेक्शन लांच किए हैं। इसमें हर तरह की ज्वेलरी शामिल है।

केएसकेके में लुभा रहा 'सौभाग्य'

अक्षय तृतीया जैसे खास अवसर पर गोदौलिया स्थित कन्हैया स्वर्ण कला केंद्र में न्यू वेरायटी के कलेक्शन खूब पसंद किए जा रहे हैं। बढि़या सामान उचित दाम को फॉलो करते हुए शोरूम्स में सौभाग्य स्कीम के तहत सेम्पल ज्वेलरी का न्यू कलेक्शन लांच किया गया है। तर्किश यलो गोल्ड का नया कलेक्शन और डायमंड में रिंग, बैंगल्स का कलेक्शन काफी डिफरेंट है। यही नहीं, वैवाहिक सीजन को देखते हुए फुल स्पेशल वेडिंग कलेक्शन में हर प्रकार की ज्वेलरी मौजूद है। प्राइस भी ऐसी कि हर कोई एफोर्ड कर सके।

ये चल रहा रेट

39.500

रुपये चल रही है चांदी

31.500

चल रहा है सोना

मार्केट में खास

डायमंड-गोल्ड रिंग, बैंगल्स, नेकलेस, मंगलसूत्र, चेन, डिजायनर झुमका, चांदी का पायल

अक्षय तृतीया पर फ्रेश स्टाक के साथ-साथ न्यू कलेक्शन लांच किया गया है। कस्टमर्स की इंक्वायरी आनी शुरू हो गई है, सौभाग्य स्कीम काफी अट्रैक्ट कर रहा है। फुल स्पेशल वेडिंग कलेक्शन भी खूब भा रहा है।

मयंक अग्रवाल, ओनर

कन्हैया स्वर्ण कला केंद्र

सोना-चांदी का रेट कम होने के चलते बाजार में कस्टमर्स का फ्लो बढ़ा है, उम्मीद है कि अक्षय तृतीया पर जमकर खरीदारी होगी। तरह-तरह के ऑफर्स से सराफा बाजार गुलजार हो चुका है।

मुरलीधर सेठ, महामंत्री

श्री काशी सर्राफा मंडल